Semi Final में हार के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने उड़ायी टीम इंडिया की बखिया, कह दी पते की बात।

Date:

Follow Us On

टी-20 विश्वकप 2022 के दूसरें सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हारने के साथ ही विश्वकप से बाहर कर दिया। इस शर्मनाक हार के बाद से ही खिलाड़ियों को जमकर खरी खोटी सुनने को मिल रही हैं, क्योंकि फैंस के साथ-साथ पूर्व दिग्गजों को भी इस हार को पचानें में मुश्किल हो रही हैं।
पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम को मिली इस हार के बाद खिलाड़ियों की अप्रोच पर तीखे सवाल उठा दिये हैंनाराजगी जताते हुये सहबाग ने का कि बैटिंग पिच पर आपको कम से कम गेंदबाजों के लियें इतने रन तो देगा चाहिये कि वो कुछ रोक सके।नाराजगी जताते हुये सहबाग ने का कि बैटिंग पिच पर आपको कम से कम गेंदबाजों के लियें इतने रन तो देगा चाहिये कि वो कुछ रोक सके।

पिछले विश्वकप टीम से करना चाहिए था बदलाव

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने एक चैनल से बात करते हुये कहा कि विश्वकप बहुत निराशा जनक रहा, क्योंकि पिछला वर्ल्ड कप जो हम हारे थे उसमें भी पाकिस्तान के खिलाफ हमें 10 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था।
और अगर देखें तो पिछले विश्व कप और इस बार के विश्व कप में टीम में एक-दो को छोड़ कर ज्यादा बदलाब नही हुया, और ज्यादातर हारी हुयी टीम ही थी।

डर कर खेलें सभी खिलाड़ी

सहबाग ने कहा कि टीम का अप्रोच भी पहले जैसे ही थी। कि शुरूआती विकेट के गिरने बाद पहले भी विराट कोहली ही रन बनाते थे। और पहले भी 140-150 रन बनते थे और इस बार भी हार्दिक के अच्छे खेल की वजह से 170 बन गए। ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं था जो निडर होकर खेले,
साथ ही कहा यार आउट तो सबको होना ही है कम से कम खेलो ऐसे खेलों की सामनें वाला भी फैन हो जाये,

Share post:

Popular

More like this
Related