Bipasha Basu: बिपाशा बसु बनीं मां, घर में गूंजी किलकारीं…फैमिली की खुशी का ठिकाना नहीं

0
1009

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार गुड न्यूज़ सामने आ रही है. पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  माता-पिता बनें और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बेटी को जन्म दिया है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी पैरेंट्स क्लब में शामिल हो गए हैं. बता दें कि बिपाशा बसु ने 46  साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया और अब फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

बिपाशा बसु के घर आई नन्हीं परी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया और इसके बाद अब बिपाशा बसु ने गुडन्यूज दे दी है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर फिलहाल तो कोई पोस्ट शेयर नहीं की लेकिन उनकी टीम की तरफ से फैन्स को जानकारी दे दी गई और सोशल मीडिया पर फैन्स की ओर से बधाई देने वालों का तांता लग गया. फिलहाल, फैन्स कपल की नन्ही परी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और उन्होंने बेबी शॉवर भी किया जिसमें यह कपल बेहद आर्कषित नजर आएं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई और उन्होंने पोस्ट में कैप्शन दिया कि, ‘एक नया टाइम, नया फेज…एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में नया शेड जोड़ दिया है. यह हमें पहले से भी ज्यादा कंपलीट कर रहा है. हमने अपने जीवन की शुरुआत अलग-अलग की, फिर हम मिले और तभी से दोनों साथ हैं. सिर्फ दो लोगों के लिए बहुत ज्यादा प्यार है जो थोड़ा अनफेयर लगता है इसलिए अब हम जल्द दो से तीन होने वाले हैं.’ बताते चलें कि अब ये कपल दो से तीन हो गया है. फैन्स की ओर से कपल को ढेरों बधाइयां दी जा रही है और अब देखना होगा कि बिपाशा की नन्ही परी का दीदार आखिर कब तक हो पाता है.