Ranveer Singh : इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह की शानदार परफॉर्मेंस ने जीता सबका दिल, इस अवॉर्ड से हुए सम्मानित

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह उन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. कभी अपने फैशन से तो कभी ड्रेसिंग स्टाइल से तो कभी अपनी ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्मों के लिए फैन्स से जुड़े रहते हैं लेकिन इस समय रणवीर सिंह माराकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की वजह से सुर्खियों में हैं. बता दें कि इस फेस्टिवल में रणवीर सिंह को एटोइल डीओर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और एक्टर ने एक शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को अपना दीवाना भी बनाया.

रणवीर सिंह को मिला सम्मान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माराकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट पर बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह को एटोइल डीओर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने इस खास मौके पर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ के एक रैप पर स्टेज पर परफॉर्म किया और रणवीर सिंह के डांस परफॉर्मेंस को देखकर दर्शकों के अंदर भी एक खास उत्साह नजर आया.

क्या बोले रणवीर‌ सिंह ?
मिली जानकारी के मुताबिक, सम्मान मिलने के बाद रणवीर सिंह बोले कि, ‘ये सबसे काला दौर‌ है, जब मैं अपने आसपास की दुनिया को देखता हूं तो हर तरह का दर्द और पीड़ा दिखाई देती है. एक एंटरटेनर के रूप में जो मैं सबसे अच्छी चीज कर सकता हूं वह है लोगों का बोझ हल्का करना और मैं खुश हूं कि मैं यह काम बखूबी कर रहा हूं.’ आपको बता दें कि रणवीर सिंह के अलावा भी बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं को इस सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान का नाम शुमार है. बताते चलें कि भारतीय सिनेमा के लिए ये बहुत बड़ा मौका रहा जहां शानदार प्रदर्शन किया गया.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related