Sania Mirza और शोएब मलिक कर सकते तलाक का ऐलान, सामनें आयी बड़ी वजह।

Date:

Follow Us On

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक के तलाक की चर्चा इस समय सुर्खियों में हैं. और सूत्रों के मुताबिक बहुत जल्द ही सानिया और शोएब तलाक का ऐलान कर सकते हैं.

एक पाकिस्तानी चैनल की मानें तो टेनिस स्टार सानिया और शोएब कुछ कानूनी कार्यवाही को निपटाने के बाद तलाक की घोषणा कर देंगे.

12 साल पहले हुयी थी शादी
आपको बताते चले लगभग 12 साल पहले दोनों की शादी हुयी थी, लेकिन अब दोनों इस रिश्तें का अंत करने की ओर बढ़ चुके हैं. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान सामनें नहीं आया है. गौरतलब है कि इन दोनों का एक बेटा हैं जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है, और उसे दोनों ने को-पैरेंटिग करने का फैसला किया है.
आपको बताते चलें कि टेनिस स्टार सानिया हाल ही में दुबई के एक नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं।इसके पहले सानिया पति शोएब मलिक के साथ दुबई के पाम जुमेराह में एक विला में रह रही थीं।

शोएब ने किया विश्वासघात

सूत्रों की मानें तो पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब ने टेनिस स्टार सानिया को धोखा दिया है जिसकी वजह से यह रिश्ता टूटने की नौबत आ गयी है.
चुंकि शोएब ने कुछ दिन पहले अभिनेत्री आयशा उमर के साथ बोल्ड फोटोशूट किया था. और इसी के साथ ही शोएब के साथ अभिनेत्री का नाम चर्चा में आने लगा था, लेकिन शोएब मलिक ने इसको खारिज करते हुये इस फोटोशूट को लेकर कहा था कि मुझें मॉडलिंग की परिभाषा समझानें में अभिनेत्री आयशा ने बहुत मदद की.

जब मलिक से पूछा गया कि इस फोटोंशूट को लेकर सानिया की क्या राय थी? तो शोएब मलिक ने बताया कि सानिया ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

Share post:

Popular

More like this
Related