Film Uunchai: फिल्म ‘ऊंचाई’ ने छूया आसमान ! दूसरे दिन इतनी हुई फिल्म की कमाई

Date:

Follow Us On

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब साबित हो रही है. यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है और ऐसा भी कह सकते हैं कि फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है. ‘ऊंचाई’ लोगों के जीवन से जुड़ी रहने वाली फिल्मों में से एक है. बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकारों ने भूमिका अदा की है.

कैसी है फिल्म की कहानी ?
बात करें इस फिल्म की कहानी की तो यह कहानी है चार दोस्तों की जो एवरेस्ट कैंप पर जाना चाहते हैं लेकिन उनमें से एक दोस्त दुनिया को अलविदा कह देता है फिर बाकी तीन दोस्त सपने को पूरा करने में लग जाते हैं लेकिन यहां दोस्त सारे बुजुर्ग हैं. अब जब साधारण लोगों के लिए ये आसान काम नहीं है तो अब यह लोग सफर कैसे तय करेंगे इसलिए फिल्म को देखना तो बेहद जरूरी है.

फिल्म में ये दिग्गज कलाकार
आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अनुपम खेर बोमन ईरानी नीना गुप्ता परिणीति चोपड़ा जैसे दिग्गज कलाकार हैं. अमिताभ बच्चन इसमें एक राइटर के किरदार में है और उनका किरदार कमाल का है तो वहीं बोमन ईरानी ऐसे शख्स है जो अपनी पत्नी नीना गुप्ता से डरते हैं उनको कैसे बताएंगे कि अब रेस्ट जाना है इसलिए दो मन का किरदार भी बेहद ही आकर्षक है इसके अलावा जो हमेशा आता है आपको अनुपम खेर का किरदार ऐसे दोस्त का है जो हमेशा नखरे दिखाता है कुल मिलाकर हर किसी का किरदार बेहद ही आकर्षक हैं लेकिन उनको समझ नहीं सकता है पूरी फिल्म देखने का मजा सिनेमाघरों में ही आएगा.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related