Varun Dhawan Challenges Prime Video : ‘मिर्जापुर’ की तारीफ सुन भड़क गये वरुण धवन, अमेजॉन प्राइम को वरुण धवन ने दी चुनौती

0
1058

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो का लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिलता है. दशक अमेज़न प्राइम के शोज काफी पसंद करते हैं. अमेज़न प्राइम के शो देखने के बाद उनके कल आने का इंतजार करते हैं. इन दिनों लोग बहुचर्चित फैमिली मैन और मिर्जापुर सीरीज के अगले पाठ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर सीरीज का क्रेज देखकर एक्टर वरुण धवन काफी परेशान हो गए हैं.

अमेज़न प्राइम ने शेयर किया वीडियो

बता दें जिन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर वरुण धवन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वरुण धवन अपने दोस्तों से लेकर कजिन्स और मेकअप आर्टिस्ट, ड्राइवर से इससे जुड़ी कुछ बातें पूछ कर देख रहे हैं. पहले तो वरुण धवन लोगों के सवालों से परेशान हो जाते हैं लेकिन बाद में वह लोगों को जो से जुड़ी जानकारी देने के लिए तैयार हो जाते हैं.

प्राइम द्वारा शेर की गई इस वीडियो में आप देख सकते हैं की प्राइम वीडियोस की एक्साइटमेंट को देखते हुए वरुण धवन अपने दोस्त को कॉल करते हैं जो प्राइम वीडियो का मेंबर है ताकि वह अमेज़न प्राइम के आने वाले शो से जुड़े सीक्रेट जान पाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वरुण धवन को जब अमेज़न प्राइम के शो के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उन्होंने अमेज़न प्राइम को चुनौती देते हुए कहा -‘ अब सारे सिगरेट बाहर निकाल कर रहेंगे.’ वरुण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्टन में लिखा -‘ अब मिशन अंदर की खबर चालू’. बता दें वरुण धवन ने यह सब मस्ती मजाक में किया है और पेंट को एक्टर का यह मस्ती वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है.