IND-PAK मैच में लगे उर्वशी… उर्वशी… के नारे, पंत ने दिया गजब रिएक्शन ?

Date:

Follow Us On

टी20 विश्व कप के शुरूआत से ही इस बात को लेकर हमेशा चर्चा होती रही है कि भारतीय टीम के सुपर XI में विकेट-कीपर के रूप में किसे तरजीह मिलेगी। पंत या कार्तिक? पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा साफ कर दिया कि उनकी पहली पसंद दिनेश कार्तिक है, और पंत को इस मैच में बेंच की शोभा बढ़ाने को कहा गया,

जब मैदान पर लगने लगे उर्वशी के नारे

आपको बताते चलें कि कि जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी तो पंत लगातार बाउंड्री लाइन पर खड़े नजर आए और मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों को डगआउट से मैसेज और ड्रिंक्स ले जाते भी देखे गए। इसी बीच सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा, जिसमें बाउंड्री लाइन के एक पार अर्शदीप सिंह खड़े हैं और बाउंड्री लाइन के दूसरी तरफ विकट कीपर ऋषभ पंत उनसे बातचीत कर रहे हैं। तभी दर्शकों ने अचानक उर्वशी, उर्वशी……. के नारे लगाने लगे।

ईशा नेगी ने दिया जबाब

आपको बताते चलें कि ऋषभ पंत को उनके करियर के महत्वपूर्ण पड़ाव पर टीम से बाहर बैठना पड़ रहा है, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ रहा है, लेकिन इस मुश्किल भरे समय में विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी उनके साथ खड़ी हैं और ट्रोलर्स को तगड़े जवाब भी दे रही हैं.

अभी अभी पंत की महिला मित्र ईशा नेगी ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन ईशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी किया, तभी जब एक फैन ने पंत को ट्रोल करने की कोशिश की तो ईशा चुप नहीं रहीं. ट्रोल को फटकार लगा दी।

Share post:

Popular

More like this
Related