ICC T-20 नीदरलैंड के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी टीम इंडिया, ये होगा बड़ा बदलाव..

Date:

Follow Us On

भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया में आयोजित होेने वाले ICC T-20 विश्वकप-022 के अपने दूसरे मैच में आज नीदरलैंड से खेलेगी। जो कि ऐतिहासिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जायेगा। हालांकि मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार मैच में बादल छाए रहने की संभावना है।तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान जताया गया है। क्योंकि एक दिन पहले बारिश हो चुकी थी

T-20 में पहली बार दोनों टीमें होगी आमने-सामने

भारतीय टीम और नीदरलैंड की टीम पहली बार टी20 फॉर्मेट में एक दूसरे का सामना करेगी। इससे पहले दो वनडे एक दूसरे के खिलाफ खेल चुकी है और 2003 और 2011 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने नीदरलैंड को हराया था। अगर टीम इंडिया अगर आज मैच जीत लेती है तो उसकी सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी। भारत के दो मैच में चार अंक हो जाएंगे।

पहली जीत तलाशेगी नीदरलैंड

भारत के खिलाफ नीदरलैंड सुपर-12 में अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी। आपको बताते चले कि नीदरलैंड को पिछले मुकाबले में बांग्लादेश ने हराया था।
उसने पहले राउंड में यूएई और नामीबिया के खिलाफ जीत हासिल की थी। और श्रीलंका के खिलाफ हार मिली थी। तीन मैच में दो जीत हासिल कर उसने सुपर-12 के लिए क्वालीफाई किया था।

संभावित भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल/चहल, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्वि, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह.

Share post:

Popular

More like this
Related