Tuesday, May 24, 2022

सोना पहनने के शौकीन नहीं थे बप्पी लहरी बल्कि इस कारण के चलते पहनते थे इतना सोना

Must read

बप्पी लहरी बॉलीवुड का ऐसा नाम है जिन्हें भूला पाना नामुमकिन है भले ही कल बप्पी लहरी ने अपनी अंतिम यात्रा तय की हो लेकिन उनका काम और उनका नाम हमेशा लोगों के दिल और दिमाग में जिन्दा रहेगा . बप्पी लहरी ने मंगलवार रात को इस दुनिया को अलविदा कह दिया . खराब तबियत के चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था . डोक्टरों के मुताबिक उनका निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के कारण हुआ . बप्पी लहरी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक गाने दिए फिर चाहे बात करें उनके गाने ‘कभी अलविदा ना कहना ‘ या ‘ तूने मारी एंट्री ‘ की सब बड़े पर्दे पर सुपर डुपर हिट रहे .

बप्पी लहरी का इस तरह अचानक दुनिया से चले जाना उनके फैन्स के लिए सच में बहुत बुरी खबर है . 69 साल के बप्पी लहरी ने मंगलवार को अपनी आखिरी सांसे ली .उनके जाने से सिर्फ फैन्स नहीं बल्कि पूरा सिनेमाजगत गम में डूबा है . आपको इतना तो पता ही होगा की बप्पी लहरी अपने सोंग्स के अलावा और किस चीज के लिए चर्चा में रहते थे . अगर नहीं पता तो चलिए हम आपको बताते हैं कि बप्पी लहरी अपने सोने अपने गोल्ड के लिए भी काफी चर्चा में रहते थे . वो हमेशा ढेर सारा सोना पहन कर रखते थे . लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो सोना अपने शौक के लिए नहीं पहनते थे बल्कि इसके पीछे वजह कुछ और ही थी . तो चलिए हम आपको बप्पी लहरी के सोना पहनने के पीछे की असली वजह बताते हैं .

सोना बप्पी लहरी के लिए सिर्फ एक आभूषण नहीं बल्कि उनकी जिन्दगी में इसका एक अलग ही महत्त्व है .दरअसल बप्पी लहरी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इसके पीछे की कहानी बतायी थी उन्होंने बताया था कि जब उनकी पहली फिल्म जख्मी हिट हुई थी तब उनकी माँ ने उन्हें अपने आशीर्वाद के रूप में सोना दिया था . माँ के द्वारा दिया गया यह सोना बप्पी के लिए लौटरी साबित हुआ उनके गाने भी हिट हुए . इस बात से वो काफी खुश थे और फिर जैसे -जैसे उनकी सफलता बढ़ी उतने ही उनके शरीर पर सोना बढ़ता चला गया . यही असली वजह थी बप्पी लहरी के इतना सोना पहनने की .

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article