Tuesday, May 24, 2022

बॉलीवुड के इन 5 सितारों ने छुपा रखी थी अपनी शादी,दूसरा नाम हैरान कर देगा

Must read

वैसे तो बॉलीवुड में ऐसा कोई स्टार नहीं जो अपने से जुड़ी कोई भी बात ज्यादा समय तक मीडिया से या अपने फैन्स से छुपा पाए . उनकी ज़िन्दगी तो वैसे भी खुली किताब होती है जो हर कोई पढ़ सकता है . लेकिन खुली किताब होने के बावजूद भी ये सितारे मीडिया और अपने फैन्स को चकमा दे जाते हैं . इनसे जुड़ी काफी सारी बातें ऐसी होती हैं जिनकी ये भनक तक नहीं लगने देते और उन्ही में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी शादी को ही छुपा रखा था . वैसे तो आप जानते ही होंगे कि स्टार्स की शादी की तस्वीरें किस तरह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगती है और सिर्फ तस्वीरें ही नहीं अगर उनकी शादी की झूटी अफवाह तक उड़ जाए तो वो कितना जोर पकड़ लेती है . तो आज हम आपको उन सितारों के नाम बताएँगे जिन्होंने अपनी शादी को छुपा कर रखा .

(1 ) रेखा और विनोद मेहरा

रेखा और विनोद मेहरा का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है . बताया जाता है की विनोद मेहरा रेखा से शादी तो करना चाहते थे पर वो अपनी को रेखा के लिए मना नहीं पाए थे . जब उन्होंने रेखा से शादी की और उन्हें अपने साथ एयरपोर्ट से घर लेकर गए तो उनकी माँ गुस्सा ही गयी और जैसे ही रेखा उनके पैर छूने गयी उन्होंने रेखा को धक्का दे दिया . विनोद मेहरा ने बहुत कोशिश की लेकिन वो अपनी माँ को रेखा के लिए नहीं मना पाए .

(2 )जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

जॉन जब बिपाशा के साथ थे तब उनके रिश्ते ने खूब लाइम लाइट बटोरी . लोग उन्हें बिपाशा के साथ काफी पसंद भी करते थे . बिपाशा के साथ उनका रिश्ता तो जगजाहिर था लेकिन उन्होंने प्रिया के साथ अपनी शादी की खबर किसी को कानों कान नहीं होने दी . उनका ये राज काफी समय बाद खुला .

(3 )मेघना नायडू और लुईस

आपको ‘कलियों का चमन ‘ सोंग तो याद ही होगा . इस गाने से चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस मेघना नायडू ने पुर्तगाल के एक टेनिस प्लेयर लुईस से चुपके -चुपके शादी कर ली .उन्होंने 25 दिसंबर 2016 को मुंबई में शादी की थी और दो साल तक सबसे इसे छुपाकर रखा .

(4 ) साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती

दुनिया को अलविदा कहने वाली दिव्या भारती ने भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से चुप चाप शादी कर ली थी . इनकी शादी के बारे में बस कुछ खास लोगों को ही पता था . पर जब सच्चाई दुनिया के सामने आयी तो सबके होश उड़ गए .

(5 ) जूही चावला और जय मेहता

ये किस्सा तो और भी मजेदार है जूही चावला ने काफी समय तक कहा कि जय मेहता उनके अच्छे दोस्त हैं लेकिन जब लोगों को बाद में उनकी शादी का राज पता चला सब हैरान रह गये .

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article