बॉलीवुड की नंबर 1 स्टार बन चुकी है फोटो में अपने भाई को घूरने वाली बच्ची ,आप भी नहीं पहचान पाएँगे

0
581

सोशल मीडिया पर आय दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है . और अभी भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है . सब अपनी तरफ से कोशिश तो पूरी कर रहे यह जानने की कि तस्वीर में कौन है लेकिन यह काफी मुश्किल है . दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक बच्ची अपने पिता और भाई के साथ बेठी है और वो अपने भाई को गुस्से में देख रही है . वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है इस समय भी बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स की बचपन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उन्हें पहचानने के लिए बोला जा रहा है . ऐसे में ये तस्वीर भी डाली गयी तो चलिए आपको इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई बताते हैं .

तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है और ये कोई और नहीं बल्कि Genelia D ‘Souza हैं .हर कोई इन्हें जानता है इन्होंने अपनी मासूमियत और क्यूट अंदाज से बहुत लोगों का दिल जीता . दरअसल इन्होंने खुद ये तस्वीर अपने इन्स्टा अकाउंट से फादर्स डे पर अपने पापा को विश करते हुए शेयर की थी . इस पोस्ट पर लोगों ने अपने काफी अच्छी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी . जेनेलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के रूप में देखी जाती हैं .इतना ही नहीं उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा भी काम किया है .

आपको बता दें कि जेनेलिया तमिल , तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं . आपको जानकर हैरानी होगी की उन्होंने अपने पति रितेश देशमुख के साथ ही पहली हिंदी फिल्म तुझे मेरी कसम की थी .जेनेलिया ने अपनी छोटी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था . जिस समय उन्होंने काम शुरू किया उनकी उम्र 15 वर्ष थी . अब जेनेलिया और रितेश के दो बेटे रियान और राहिल हैं . भले इस समय जेनेलिया फिल्मों से दूर हो गयी हो लेकिन लोग आज भी उन्हें उनके सोशल पर बड़े प्यार से देखते हैं .