Salaam Venky Trailer Out: रिलीज हुआ फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर, मां-बेटे की ये‌ अनोखी कहानी आपको कर‌ देगी इमोशनल

0
362

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के लिए सोशल मीडिया से लेकर हर ओर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक एक्ट्रेस ने शेयर किया था और और हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि फिल्म ‘सलाम वेंकी’ एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है जिसके ट्रेलर ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत मां सुजाता (काजोल) और बेटे वेंकी (विशाल जेठवा) से होती है. बेटे को एक ऐसी बीमारी है जो जैसे-जैसे दिन ढलता है मौत उसके पास आ रही है. बेटा चल नहीं पाता, वो व्हीलचेयर पर होता है इसलिए मां सुजाता ही उसका सहारा है. वहीं, बेटे की आखिरी इच्छा है जो वह अपनी मां से कहता है लेकिन उसकी मां आखिरी इच्छा पूरी करने से मना कर देती है और इसी बात का ट्विस्ट है जिसके लिए फिल्म देखना तो बनता ही है.

 

फिल्म में क्या है खास ?
आपको बता दें कि इस फिल्म में काजोल, विशाल जेठवा के अलावा राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना‌ कुमरा और‌ प्रकाश राज भी अहम किरदारों में हैं. इसके साथ ही फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान भी नज़र आएंगे क्योंकि वो ट्रेलर के एंड में दिखाई पड़ते हैं. बता दें कि फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं. फिल्म ब्लाइव प्रोडक्शन और आरटेक स्टूडियो के बैनर तले बन रही है. वहीं, इसमें मां-बेटे के बीच के प्यार को दर्शाया गया है. बहरहाल, फिल्म के रिलीज होने के बाद अब पता चलेगा कि फैन्स ने इसे कितना प्यार दिया.