Film Uunchai Collection: रिलीज के कुछ ही दिनों में फिल्म ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा, दोस्ती पर आधारित ये फिल्म सबको कर रही आकर्षित !

0
816

फिल्म ‘ऊंचाई’ जबसे रिलीज हुई है तबसे ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ये फिल्म फैन्स के दिलों पर एक खास छाप छोड़ रही है. अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर समेत कई बेहतरीन स्टार्स ने फिल्मों में खास भूमिका अदा की है और दर्शकों के दिलों में भी अलग जगह बनाई है. बता दें कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही करोड़ों का आंकड़ा पार कर लिया.

फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे में ही 1.81 करोड़ रुपए का आकंड़ा पार कर लिया था जिसके बाद धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन बनने लगा. मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘ऊंचाई’ का अब तक का कलेक्शन 10 करोड़ रुपए के ऊपर पहुंच चुका है जिससे यह साफ समझ में आता है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. वहीं, फिल्म की कहानी भी सबको प्रेरित कर रही है.

कैसी है फिल्म की कहानी ?
आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जो एवरेस्ट कैंप पर जाना चाहते हैं लेकिन उनमें से एक दोस्त दुनिया को अलविदा कह देता है फिर बाकी तीन दोस्त सपने को पूरा करने में लग जाते हैं लेकिन यहां दोस्त सारे बुजुर्ग हैं. अब जब साधारण लोगों के लिए ये आसान काम नहीं है तो ये लोग इस सफर को कैसे तय करेंगे और फिल्म का ये पार्ट ही काफी अनोखा और खास है. बताते चलें कि फिल्म ने कुछ ही दिनों में अच्छा खासा रिकॉर्ड बना लिया है इसलिए अब उम्मीद भी ऐसी की जा रही है कि 2022 के अंत होते-होते बॉलीवुड को कुछ नया मिल जाएगा.