Bigg Boss Season 16: घर में बेहद इमोशनल हुई टीना दत्ता, भड़कते हुए शिव ठाकरे को कहा- ‘गिरे हुए नीच इंसान…’

0
958

बिग बॉस का घर यानी ड्रामा और कॉमेडी का अड्डा. घर के सदस्य में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर तकरार बनी रहती है लेकिन कभी-कभी सबके बीच में ऐसा प्यार उमड़ता है कि दर्शक ही कंफ्यूज हो जाते हैं. बिग बॉस सीजन 16 सबसे ज्यादा टीआरपी में बना हुआ है क्योंकि फैन्स इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. बता दें कि नए प्रोमो में टीना दत्ता और शिव के बीच खूब लड़ाई देखने को मिलती है. इसके बाद टीना काफी इमोशनल जाती हैं.

टीना और शिव‌ के बीच हुई लड़ाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए प्रोमो वीडियो में टीना दत्ता और शिव ठाकरे के बीच जुबानी जंग छिड़ जाती है और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि नॉमिनेशन टास्क के दौरान शिव टीना पर तंज कसते हुए कहते हैं कि, ‘हैप्पी बर्थडे टीना, स्माइल करो, बर्थडे गिफ्ट मिलेगा.’ वहीं, इस पर टीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि, ‘तमाशा जो बना रहे हो आपकी असलियत बाहर दिख रही है. गिरे हुए नीच इंसान हो, सब दिखावा करते हो.’

इमोशनल हुईं टीना
आपको बता दें कि टीना दत्ता का बिग बॉस के घर में बर्थडे है लेकिन उनकी लड़ाई की वजह से उनसे किसी ने बात नहीं की और जिसकी वजह से टीना इमोशनल हुई लेकिन ऐसे में शिव ठाकरे ने टीना को चिढ़ाया जिससे वो और भी ज्यादा इमोशनल हो गई. बता दें कि बिग बॉस के घर में तनातनी चलती रहती है आगे देखना होगा कि टीना की दोस्ती किससे होती है.