एमएस धोनी की टीम का यह खिलाड़ी लखपति से बन सकता है करोड़पति, जानिए कैसे

Date:

आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जल्द सामने आ जाएगी. इस दौरान कुछ युवा खिलाड़ी रिटेन होने के साथ-साथ लखपति से करोड़पति भी बन सकते हैं. बता दें कि इसमें एमएस धोनी की टीम सीएसके का युवा खिलाड़ी भी शामिल है. इसके अलावा दो और युवा भी इस सूची में हैं.

आपको बता दें कि, टी20 लीग के मौजूदा सीजन से 8 की जगह 10 टीमें उतर रही हैं लेकिन सिर्फ आठ पुरानी टीमें ही अधिकतम 4-4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगी. सूत्रों के मुताबिक, चेन्नई सुपरकिंग्स ऋतुराज गायकवाड़ का रिटेन कर सकती हैं. बता दें कि उन्हें अभी 40 लाख रुपए मिलते हैं लेकिन रिटेन होने पर उन्हें 4 करोड़ रुपए मिलेंगे. मालूम हो कि ऋतुराज ने पिछले सीजन में दमदार प्रदर्शन करते हुए ऑरेंज कैप हासिल की थी.

पंजाब किंग्स गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रिटेन कर सकती हैं. बता दें कि यह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. इन्होंने आईपीएल 2021 के अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की थी. रिटेन करने के बाद इनकी सैलरी भी करोड़ों में हो जाएगी.

वहीं, केकेआर की बात करें तो केकेआर से खेलने वाले ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को भी रिटेन किया जा सकता है. उन्होंने पिछले सीजन में ओपनर के तौर पर दमदार बल्लेबाजी की थी. इसके अलावा टी20 लीग में अच्छे प्रदर्शन के बाद अय्यर को टीम इंडिया में भी जगह मिली थी. बता दें कि उन्हें अभी 20 लाख रुपए मिलते हैं लेकिन रिटेन होने के बाद उन्हें करोड़ों मिलेंगे.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related