Urfi Javed Vedio: शाहरुख खान के प्यार में पागल हुई इस एक्ट्रेस ने जताई किंग खान से शादी करने की मांग, कहा- ‘दूसरी बीवी…’

0
298

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ जबसे रिलीज हुई है तबसे ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ‘पठान’ को देखने के लिए फैन्स की दीवानगी इस कदर है कि सिनेमाघरों में अधिकतर शोज हाउसफुल जा रहे हैं. इतना ही नहीं लेट नाइट शोज भी अच्छे खासे फुल हो रहे हैं. फिल्म ने दर्शकों पर एक अच्छी छाप छोड़ी है और कमाई का नया रिकॉर्ड भी बनाया है. बता दें कि अब शाहरुख खान की दीवानी किस कदर बढ़ गई है कि सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने उन्हें लेकर एक ऐसी बात कर दी जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए.

उर्फी ने जताई शाहरुख से शादी की ख्वाहिश 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर voompla नाम के पेज से उर्फी जावेद की एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की गई है जिसमें एक्ट्रेस शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधते हुए नज़र आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस तो शाहरुख खान से शादी करने की बात भी इशारों ही इशारों में कह देती हैं. इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सुना जा सकता है कि उर्फी जावेद से पूछा जाता है कि वह शाहरुख खान के बारे में क्या कहना चाहेंगी ? इसके जवाब में उर्फी जावेद कहती हैं कि, ‘मुझे शाहरुख खान देखेंगे ही नहीं लेकिन मैं शाहरुख खान से बहुत प्यार करती हूं. मुझे दूसरी बीवी बना लो शाहरुख.’ वहीं, जब से ये वीडियो वायरल हो रहा है फैन्स इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं.

किंग खान की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ दुनिया भर में बड़े पैमाने पर कमाई कर रही है और कमाई का आंकड़ा अभी भी बढ़ रहा है. शाहरुख खान की फिल्म सारे रिकॉर्ड भी तोड़ रही है और इसके पीछे की ये भी वजह हो सकती है कि फैन्स अपने चाहिते एक्टर को पिछले 4 सालों से बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए थे इसलिए फैन्स के अंदर किंग खान को देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है. रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ने 250 करोड़ नेट घरेलू और दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बताते चलें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और तबसे ही ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब हो रही है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में ‘पठान’ और क्या नए रिकॉर्ड बनाती है.