Koffee With Karan 7: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेगी कैटरीना कैफ की भाभी! करण जौहर ने शो में किया खुलासा

0
940

उस समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपना शादी के बाद पहला बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट किया था जो उनके लिए काफी खास रहा था. बर्थडे सेलिब्रेशन में उनकी फैमली और कुछ ख़ास दोस्त शामिल हुए थे. कैटरीना की बर्थडे पार्टी में उनके पति अभिनेता विकी कौशल के अलावा कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, भाई सेबेस्टियन लॉरेंट, सनी कौशल, सरवरी वाघ और मिनी माथुर शामिल हुए. इसके अलावा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री भी उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए जिन्हें देखकर फैंस काफी कंफ्यूज हो गए.

सोशल मीडिया पर आए कैटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज दिखी थी. इलियाना को देखकर फैंस काफी कंफ्यूज थे कि वह यहां कैसे हैं. उसके सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ऐसी खबरें आई थी कि इलियाना कैटरीना के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं लेकिन अभी तक इस बात की किसी ने पुष्टि नहीं की थी. बता दें अब इस बात की पुष्टि की गई है कि इलियाना डिक्रूज दक्षिणा के बड़े भाई को डेट कर रहे हैं. दरअसल करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में इस बात को कंफर्म किया है.

कॉफी विद करण के एक एपिसोड में करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया इलियाना का कैटरीना के परिवार के साथ क्या रिश्ता है. करण ने कैटरीना के परिवार से इलियाना के संबंध के बारे में बोला-‘ हमें इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता नहीं है. जब मालदीप ट्रिप की फोटो सामने आए तो मैं अपने दिमाग में हिसाब लगा रहा था. करण जौहर ने खुद से कहा, ओके मैंने इन दोनों को पहली बार किसी पार्टी में देखा है. इन दोनों को एक साथ देख कर मुझे लगा कि यह काफी तेजी से आगे बढ़ा है.’ करण जौहर की इस बात को सुनकर कैटरीना कैफ हंसने लगी और उन्होंने इस बात को स्वीकार किया और बोली कि वह अपने आसपास होने वाली कई चीजों को देख रहे हैं. तो क्या इलियाना डिक्रूज की कैटरीना के परिवार के साथ फोटो देखकर यह माना जा सकता है कि वह अभिनेत्री की भाभी बनेगी?

बता दें अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेबेस्टियन लॉरेंट के साथ एक भी फोटो शेयर नहीं की है और वहीसेबेस्टियन लॉरेंट इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट हैं