SSR: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बोले ये एक्टर! ‘बहुत ही मुश्किल इंडस्ट्री’

0
217

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को हर कोई याद करता है जिसमें उनके फैन्स और उनके साथ काम कर चुके एक्टर्स/एक्ट्रेस भी शुमार हैं. किसी ना किसी बात पर सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र हो ही जाता है. बता दें कि चेतन भगत के पॉडकास्ट में एक्टर अमित साध ने सुशांत सिंह के बारे में कुछ बातें कहीं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मेरा इंडस्ट्री छोड़ने का मन बन गया था.

अमित साध छोड़ना चाहते थे इंडस्ट्री ? 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक्टर अमित शाध ने कहा कि, ‘मैं जानता था कि वह कैसे इंसान थे. जब कोई आत्महत्या करता है तो इसका मतलब उसकी जिंदगी काफी अंधेरे में है. जब ऐसा होता है तो उसमें उस शख्स की गलती नहीं होती बल्कि सोसाइटी की होती है जो उस शख्स के आसपास लोग रहते हैं उनकी गलती होती है क्योंकि वह शख्स इतना कमजोर हो जाता है कि वह और किसी चीज के बारे में नहीं सोच पाता. मुझे भी ऐसा पहले लगा था.’

‘आत्महत्या का ख्याल आया’
आपको बता दें कि बातों ही बातों में अमित शाध ने आगे बताया कि, उन्हें भी एक समय आत्महत्या का ख्याल आया था लेकिन अब स्थिति पहले से सही है. वहीं, इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर एक्टर बोले कि, ‘बहुत ही मुश्किल है यह इंडस्ट्री. चिढ़ गया था मैं.’ बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत का साल 2020 में मुंबई में उनके फ्लैट में निधन हो गया था जिसके बाद हर प्रकार से छानबीन हुई.