Ind-Ban: एक हाथ से छक्कों की बारिश कर छा गये रिषभ पंत, उड़ा दिया गर्दा

0
732

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मीरपुर के शेर-ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसका आज दूसरा दिन है, सीरीज में कप्तानी केएल राहुल के हाथों में थी और बल्लेबाजी में उम्मीद भी से बड़ी पारी की थी लेकिन वह पूरी तरह नाकाम रहे. और दूसरे टेस्ट की पहली पारी की तरह केएल राहुल सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए.

राहुल के फ्लॉप शो पर भड़के फैंस

राहुल ने अपनी पारी के दौरान 45 गेंदों का सामना किया जिसमें उनके बल्ले से सिर्फ एक चौका लगाया. और स्पिनर ताइजुल इस्लाम की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुये.
केएल राहुल के एक बार फिर जल्दी आउट होने के बाद खेल प्रेमियों का गुस्सा फूट पड़ा. एक ने तो लिखा कि राहुल टेस्ट क्रिकेट में भी फ्रॉड हैं.

शतक से चूके पंत

विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर शतक से चूक गए. और गेंदबाज मेंहदी हसन मिराज ने 93 रन के निजी स्कोर पर पंत को वापस पवेलियन दिया. आउट होने के पहले पंत ने 104 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्कों की मद्द से 93 रन बनाये.

आपको बताते चलें कि रिषभ पंत इस साल तीसरी बार टेस्ट मैच में शतक से चूक गए और पंत टेस्ट करियर में छठवीं बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए. अपनी इस पारी के दौरान पंत चौके और छक्कों की जनकर बारिश की. मगर इसके बावजूद वो अपने करियर का छठा टेस्ट शतक जड़ने से चूक गए.