Bigg Boss Season 16: शालीन भनोट को मिली घर से उठवाने की धमकी! पैरंट्स ने जाहिर की चिंता और पूछा नेशनल टीवी पर क्या हो रहा है ?

0
193

बिग बॉस के घर में आए दिन में कुछ ना कुछ नया लगा ही रहता है. कभी कंटेस्टेंट के बीच में जमकर लड़ाई हो जाती है तो कभी भरपूर प्यार भी देखने को मिलता है. बता दें कि एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और बात तो तब ज्यादा बढ़ गई जब एमसी ने शालीन को घर से उठवाने की धमकी दे डाली जिसके बाद शालीन के पैरेंट्स ने मेकर्स को एक लेटर भी लिखा.

पैरेंट्स ने मेकर्स को लिखा लेटर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में शालीन भनोट और एमसी स्टैंड के बीच अक्सर ही लड़ाई देखने को मिलती है यह दोनों ही सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं क्योंकि इन दोनों के बीच में तकरार ज्यादा होती है लेकिन जब एमसी ने शालीन को घर से उठवाने की धमकी दे डाली तब से शालीन के पेरेंट्स चिंता में आ गए और उन्होंने शालीन के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट लिखा. पैरेंट्स ने लिखा कि, ‘हमारे बेटे को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. कई चैलेंज पार करके शालीन आज यहां पहुंचे हैं, यकीनन वह कई लोगों का दिल जीत कर ही शो से बाहर निकलेंगे. हालांकि, बीती रात का एपिसोड देखकर हमें चिंता हो रही है क्योंकि शालीन को जान से मारने की धमकी मिली है… हम जानना चाहते हैं कि नेशनल टीवी पर यह सब क्या हो रहा है?’ बता दें कि इसके अलावा भी पेरेंट्स ने पोस्ट के जरिए अपनी चिंता जाहिर की है.

फैन्स ने किया सपोर्ट
आपको बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में एमसी स्टैन और टीना के बीच में तकरार देखने को मिली और दोनों की तकरार के बीच में शालीन की एंट्री हुई जिससे बात बढ़ गई और एमसी ने शालीन को धमकी दे डाली जो कि एक चर्चा का विषय बन गया. बताते चलें कि शालीन के पैरेंट्स ने चिंता जाहिर की है देखना होगा कि बिग बॉस की ओर से इसपर क्या फैसला किया जाता है.