Bigg Boss Season 16: सुंबुल के खराब प्रदर्शन के चलते मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला! फीस में हुई कटौती?

0
303

बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहने वाली कंटेस्टेंट है. घर में उनका अंदाज लोगों को काफी आकर्षित करता है. हालांकि, वह घर में शांत ही नज़र आती है जबकि बाहर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है क्योंकि इससे पहले उन्हें ‘इमली’ शो में देखा जा चुका है और उन्हें समझाया भी जाता है कि वह थोड़ा बोल्ड हो जाएं. बता दें कि लेटेस्ट ही एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसा फैसला लिया गया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

सुंबुल की फीस हुई कम!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंबुल से काफी उम्मीद जताई जा रही थी कि वह घर में अच्छा परफॉर्म करेंगी लेकिन उनकी प्रोग्रेस ज्यादा अच्छी नहीं हो पाई है और अब ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी फीस में भी कटौती कर दी गई है. पहले हर हफ्ते के हिसाब से उनकी फीस 12 लाख होती थी लेकिन अब इसे कम करके 6 लाख कर दिया गया है. हालांकि, यह बात कितनी सच्ची है इस बारे में अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है. सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है और इस बात पर कन्फर्मेशन की मुहर एक्ट्रेस या मेकर्स ही लगा सकते हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी की फीस में कटौती की गई हो इससे पहले भी कंटेस्टेंट की फीस में बदलाव किए जा चुके हैं.

घर में कैसी है सुंबुल की इमेज ?
आपको बता दें कि पहले सुंबुल ज्यादातर शालीन और टीना के साथ नज़र आती थी और इनके बॉन्ड को देखकर ऐसा लगने लगा कि कहीं ना कहीं सुंबुल शालीन को पसंद करती है लेकिन जब टीना और शालीन एक दूसरे के करीब आए तो ऐसा महसूस होने लगा कि सुंबुल दोनों के बीच आ रही है. इसके बाद जब बीच में सुंबुल के पिता का फोन आया तब से उनको थोड़ी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है. बताते चलें कि सुंबुल एक समय पर काफी बोल्ड नज़र आई थी लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपने आप में ही मस्त हैं.