KBC Season 14: अमिताभ बच्चन शुरू करने वाले हैं नया बिजनेस! खासकर महिलाओं के लिए बिकेगा टिशु, 100 करोड़ की डील

0
288

फैन्स अपने पसंदीदा शो की वापसी का बेसब्री से इंतजार करते हैं तो इसी को लेकर एक खुशखबरी है कि बहुत ही जल्द शार्क्स की टीवी स्क्रीन पर दमदार वापसी होने वाली है जिसके लिए फैन्स अभी से एक्साइटिड है लेकिन इस शो का कनेक्शन केबीसी से भी है. बता दें कि केबीसी के फिनाले वीक में बिजनेस की दुनिया के बड़े शार्क्स पहुंचकर शो की आन-बान-शान बढ़ाएंगे और ढेर सारी मस्ती करते हुए भी नज़र आएंगे लेकिन इस बीच बिग बी ही कुछ ऐसा कर देते हैं जो काफी चर्चा में आ जाता है.

बिग बी करेंगे बिजनेस!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिनाले वीक में आपको देखने को मिलेगा की बातों ही बातों में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन देश के टॉप शार्क्स के सामने एबी टिशू के बिजनेस का आइडिया रखते हैं. इतना ही नहीं बिग बी पूरे मूड में लगे और उन्होंने इसको लेकर हर एक खासियत भी बता डाली. अब इसमें खास बात ये है कि शार्क्स को बिग बी का आईडिया पसंद आया और उन्होंने बिग बी के सामने 100 करोड़ की डील रख दी जिसके बाद झटपट ही बिग बी ने शार्क्स से साइनिंग अमाउंट मांग डाला और यह एक्साइटमेंट देखकर शार्क्स ठहाके मार कर हंसने लगे.

बिग बी की बिजनेस डील फिक्स ?
आपको बता दें कि केबीसी के फिनाले वीक के प्रोमो में बिजनेस डील के लिए एक्साइटमेंट जबरदस्त देखने को मिल रही है. वायरल प्रोमो में बिग बी कहते हैं कि, ‘खास महिलाओं के लिए हम लेकर आए हैं AB टिश्यू. इस प्रोडक्ट का फर्स्ट राउंड ट्रायल भी हो चुका है तो आप हमारे प्रोडक्ट में निवेश कर पाएंगे या नहीं?’ अब इसके जवाब में अनुपम मित्तल कहते हैं कि, ‘AB टिश्यू अगर मार्केट में आपके नाम का बिकेगा तो 100 करोड़ तो हम लगा ही देंगे.’ वहीं, इसके बाद भी बिग बी ने बहुत ही जबरदस्त बातें करके प्रोमो को जबरदस्त बना दिया. बताते चलें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ जल्द ही खत्म होने वाला है जिसे दर्शक बेहद ही मिस करने‌ वाले हैं.