इन अभिनेताओं को सलमान खान से पंगा लेना पड़ा था महंगा, अपने ही करियर से धो बैठे हाथ

Date:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान का नाम हिंदी सिनेमा जगत के सुप्रसिद्ध अभिनेताओं में लिया जाता है। सलमान के फैंस पूरे विश्व में फैले हुए हैं। इसे अलावा फैंस सलमान बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से भी बुलाते हैं। साथ ही भाईजान की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में की जाती है। सलमान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चे में तो बने ही रहते हैं साथ ही इनकी निजी जीवन भी सुर्खियों में बना रहता है। सलमान खान ने कई बार लॉयल फ्रेंड के रूप में खुद को साबित किया है। क्योंकि सलमान ने किसी से एक बार दोस्ती कर ली फिर वो किसी की भी नही सुनते और अंत तक दोस्ती निभाते हैं। लेकिन अगर गलती से भी किसी ने सलमान से पंगा लिया या फिर उनसे धोखा–धड़ी किया तो उस इंसान का इंडस्ट्री में सर्वाइवल मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई अभिनेता व डायरेक्टर हैं जिन्होंने दिग्गज अभिनेता सलमान के साथ बैर लिया जिसका खामियाजा उन्हें अपना करियर से हाथ धो के भुगतना पड़ा। इस पोस्ट के जरिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की जानकारी देने वाले हैं, जिन्हे सलमान से पंगा लेना भारी पड़ा।

विवेक ओबेरॉय


सलमान और विवेक ओबेरॉय की दुश्मनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल जब सलमान और ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्रेकअप हुआ तब से ऐश्वर्या का रिलेशन विवेक ओबेरॉय के साथ होने की खबरें आने लगी थी। जैसे की सलमान को ऐसी खबरों के बारे में भनक पड़ी तभी अभिनेता ने विवेक को चेतावनी भी दी कि वह अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर रहें हैं जिसकी बहुत बड़ी कीमत उन्हे चुकानी पड़ सकती है। इसके बाद ही इंडस्ट्री में विवेक ओबेरॉय किनेक तरह से एक्टिंग करियर पर ग्रहण लग गया।

रणबीर कपूर

एक समय पर सभी को लगता था कि सलमान और कैटरीना का अफेयर चल रहा है, लेकिन कटरीना और रनबीर कपूर के लव एंगल की खबरे मीडिया में आने लगी। दोनो 8 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। जब सलमान को रणबीर और कैटरीना के अफेयर सुनने को मिली तो यह बात सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। कही ना कही सलमान के मन में रणबीर के लिए
नफरत पैदा हो गई। यही नहीं सलमान को कैटरीना से भी नाराजगी जताते हुए देखा गया। दरअसल कैटरीना जब सलमान की बहन अर्पिता की साड़ी में पहुंची तो सलमान खान ने कैटरीना कैफ ना बुलाकर उन्हें कैटरीना कपूर बुलाया।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप बॉलिवुड इंडस्ट्री के तेजस्वी डायरेक्टर में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़ के एक सुपरहिट मूवीज दी है। इन्होंने अपने करियर में एक ही गलती कर दी कि उन्होंने सलमान खान से पंगा ले लिया। दरअसल बात दबंग-2 के लिए भाईजान ने अनुराग कश्यप के छोटे भाई अभिनव को मूवी डायरेक्ट करने के लिए प्रपोजल भेजा था। हालाकि अभिनव ने सलमान का प्रपोजल ठुकरा दिया। जिसके बाद अरबाज खान दबंग 2 के डायरेक्टर बने। बात यहां पर खत्म नहीं हुई दरअसल अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट किया जिसके बाद सलमान खान और ज्यादा भड़क गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें अनुराग ने ट्वीट पोस्ट यह लिखा गया था कि सलमान खान को लगता है कि वह मेरे भाई का कैरियर बना रहे हैं, लेकिन ‘दबंग 2’ के जरिए पहले अपने भाई के कैरियर पर ध्यान दे। आगे उन्होंने लिखा कि हमें सलमान खान की नहीं बल्कि सलमान खान को हमारी जरूरत है। अनुराग इस ट्वीट के बाद सलमान खान उनसे नफरत करने लगे।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related