नीरज चोपड़ा ने स्कूल के बच्चों को दी जैवलिन थ्रो की ट्रेनिंग ,PM मोदी ने खुश हो कर किया ट्वीट और लिखा –

Date:

Follow Us On

नीरज चोपड़ा ने हाल ही में जीते ओलंपिक गोल्ड मेडल से देश का नाम तो रोशन किया ही साथ ही साथ देश के पीएम से लेकर देश की हर जनता के दिल में जगह बना लिया है । आपको बता दें की कुछ समय पहले नीरज चोपड़ा अहंदाबाद के एक स्कूल में जाकर बच्चों को प्रेरित करते हुए जैवलिन थ्रो सिखाया बच्चों को उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा । देश के बच्चे और साथ ही युवा के लिए नीरज मिशाल है।नीरज ने जैवलिन सीखाने से लेकर खुद को फिट रखने के भी अलग -अलग योगा और व्यायाम बताये और बच्चों को प्रेरणा दी । उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

16 अगस्त को टैक्यो ओलंपिक में गये सभी खिलाडियों से बातचित के दौरान सभी खिलाडियों से अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा की “आप सब स्वतंत्रता दिवस तक देश के 75 स्कूलो में जाकर यूवा छात्रों के बीच फिटनेस के बारे में तथा खेल के बारे में जगरूकता फैलाये “और नीरज चोपड़ा ने इस पहल की शुरुआत की। उनका बच्चों को जैवलिन थ्रो सिखाने वाला विडीओ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वाइरल हो रहा है और लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा है ।

नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में 87.58 मीटर जितना दूर भाला फेंककर इतिहास तो बनाया ही और साथ ही वो सभी खिलाड़ियों के लिए मिसाल बन गए हैं । नीरज चोपड़ा के थ्रो सिखाने की बात लोगों को खूब पसंद आ रही है देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने कमेंट जरिये नीरज चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा है की,” युवा छात्रों को खेल और फिटनेस के प्रति एक शानदार पहल है”

Share post:

Popular

More like this
Related