मैच के बीच में नीचे आ गया स्पाइडर कैमरा , कोहली के साथ पूरी टीम ने लिए मज़े

Date:

Follow Us On

आपको बता दें की इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आज टेस्ट सीरीज़ का लास्ट मैच आज मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला गया। वैसे तो आप भारतीय टीम के क्रिकटेर को हमेशा पिच पर चौके छक्के लगाते और मैच को जीतने के प्रेशर में देखते होंगे । लेकिन आज कुछ अलग ही नजारा देखने लो मिला पिच पर। चलिए बताते है आपको की आख़िर हुआ क्या। आज स्पाइडर कैमरा कप्तान कोहली के सामने आ गया और कैमरे के सामने आते ही विराट कोहली ने कैमरे के साथ मस्ती करनी शुरू कर दी।और साथ ही और बाक़ी खिलाड़ी भी कैमरे के सामने आकर मौज मस्ती करने लगे और इन लोगों का ये बचपना कैमरे में क़ैद हो गया ।

हुआ कुछ यूं था की आज मैच के दौरान रस्सी से बंधा हुआ स्पाइडर कैमरा कुछ ज़्यादा ही नीचे आ गया और इसलिए खेल भी थोड़ी देर के लिए रोका गया । और इसी दौरान कप्तान कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों की मस्ती इसके साथ शुरू हो गयी और इनका ये विडीओ सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है। जो लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। और इस विडीओ पर लोग अलग अलग रीऐक्शन दे रहे है।

आपको बता दे की इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे इस टेस्ट को आज तीसरा दिन था। और अब तक टीम इंडिया का प्रदर्शन काफ़ी अच्छा रहा है और अगर कल भी ऐसा रहा तो ये सीरीज टीम इंडिया आसानी से अपने नाम कर लेगी । वैसे तो खेल को अब तक देखते हुए साफ़ है की सीरीज इंडिया के नाम ही है । अब देखना होगा कल के मैच में आख़िर क्या होता है किसका बल्ला चलता है या इन्ही तीन दिनों की तरह न्यूजीलैंड का दिन कल फिर ख़राब होने वाला है।

Share post:

Popular

More like this
Related