देसी नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ियों पर आया बॉलीवुड की इन 3 दिग्गज अभिनेत्रियों का दिल

Date:

बॉलीवुड फ़िल्मों में एक साथ काम करने के दौरान अभिनेता और अभिनेत्री में प्यार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं हैं और प्यार होने के बाद ये कलाकार शादी के बंधन में बंध जाते हैं. बॉलीवुड और खेल जगत का रिश्ता भी सदियों पुराना है. देसी और विदेशी लगभग हर खिलाड़ियों पर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों के हुस्न का जादू चला ही है. बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो किसी खिलाड़ी को डेट कर रही हैं या किसी खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. वहीँ कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और कुछ समय बाद ही टूट गया. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने विदेशी खिलाड़ी को बनाया अपना हमसफर और कुछ अभिनेत्रियों का रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया.

तापसी पन्नू-मैथियास बोई

विदेशी खिलाड़ी को डेट करने की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट आने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू का. आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी किसी देसी नहीं बल्कि एक विदेशी खिलाड़ी को डेट कर रही हैं. बता दें कि तापसी का दिल जिस विदेशी खिलाड़ी पर आया है उनका नाम मेथियस बोई है वो टेनिस प्लेयर है और डेनमार्क के रहने वाले हैं. वैसे तो तापसी ने कभी भी अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन उन्हें बहुत बार मेथियस बोई के साथ मुंबई के बहुत से होटलों में देखा गया है. तापसी ने अपना नया साल भी मेथियस बोई और उनके परिवार के लोगों के साथ ही मनाया था.

Source: BollywoodShaddis

प्रीति जिंटा- ब्रेट ली

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल कहीं जाने वाली अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा भी इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है. वैसे तो साल 2016 में प्रीति ने विदेशी बाबू जीन गुडइनफ से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था. जीन गुडइनफ से शादी रचाकर प्रीति विदेश में ही बस गयी है और साल 2021 में सेरोगेसी की मदद से प्रीति 2 जुड़वां बच्चों की माँ भी बन गयी है, लेकिन शायद आपको ना पता हो कि जीन गुडइनफ से शादी रचाने से पहले प्रीति का नाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज बॉलर ब्रेट ली के साथ भी जुड़ चुका था और इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी जोरो पर थी, लेकिन प्रीति ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इन सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया था.

रीना रॉय–मोहसिन खान

विदेशी खिलाड़ियों को डेट करने की लिस्ट में तीसरा नाम आता है किसी दौर में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री रीना रॉय का. उस दौर में अभिनेत्री रीना रॉय के लाखों चाहने वाले थे. रीना रॉय के फ़ैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते थे.

Source: Jansatta

रीना रॉय पर पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहसिन खान का दिल आ गया था और मोहसिन और रीना ने साल 1983 में शादी कर ली, लेकिन उनकी ये शादी ज़्यादा दिन नहीं टिक पाई और कुछ समय बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फ़ैसला कर लिया.

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...