Tejaswini Pandit: एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया – किराए के बदले मकान मालिक रखता था ये डिमांड

Date:

Follow Us On

एक्टर हो या एक्ट्रेस हर किसी को कामयाबी पाने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है. ऐसे ही स्ट्रगलिंग लाइफ से जुड़ी कहानी मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस तेजस्विनी ने शेयर की. उन्होंने बताया कि साल 2009-10 जब वो पुणे में किराए के मकान पर रहती थी तब मकान मालिक ने बहुत ही गंदा बर्ताव किया था. मकान मालिक ने किराए की बजाय सेक्सुअल फेवर की बात कही थी.

तेजस्विनी ने बताई मकान मालिक की करतूत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने उस समय की बात बताते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘जब मैं किराया देने उसके ऑफिस गई तो उसने सीधे तौर पर मुझसे किराए के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा जिसके बाद मुझे कुछ समझ में नहीं आया और मैंने वहां टेबल पर रखा पानी से भरा गिलास उसके मुंह पर फेंक दिया. मैंने कहा कि मैं यह सब करने से इस प्रोफेशन में नहीं आई हूं.’

 

आर्थिक रूप से कमजोर – तेजस्विनी
आपको बता दें कि मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने बताया कि ऐसा उनके साथ इसलिए हुआ क्योंकि आर्थिक एक्ट्रेस रूप से कमजोर थी और उसने प्रोफेशन के चलते भी जज किया. हालांकि, जब से फैन्स को तेजस्विनी की बात पता लगी है फैन्स उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस इसे एक लर्निंग एक्सपीरियंस मानकर अपने भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर रही है. बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. एक्ट्रेस के फैन्स भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related