Film Kantara Controversy: विवादों में फंसी फिल्म ‘कांतारा’, कोर्ट तक पहुंच गया मामला ! यहां जानिए क्या है वजह

Date:

Follow Us On

फिल्म ‘कांतारा’ जबसे रिलीज हुई है तब से लगातार करोड़ों में कमाई कर रही है. ऋपभ शेट्टी की ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की गई जिसने जबरदस्त कमाई की और काफी फिल्मों को पछाड़ा लेकिन फिल्म कमाई के साथ-साथ एक विवाद में भी फंस गई है और ये मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है.

विवाद में फंसी फिल्म ‘कांतारा’ !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के मशहूर म्यूजिक बैंड Thaikudam Bridge ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ‘कांतारा’ के मेकर्स पर धुन चुराने का आरोप लगाते हुए कानून का सहारा लिया था. बैंड का आरोप था कि, ‘कांतारा’ का गाना ‘वराह रूपम’ उनकी इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ये उनके अपने ओरिजिनल गाने ‘नवरसम’ से हूबहू मिलता है. बता दें कि इसके बाद विवाद वाली स्थिति पैदा हो गई. बैंड का कहना है कि इस कंटेंट पर हमारे राइट्स की कोई सूचना नहीं दी गई और इस गाने को फिल्म की क्रिएटिव टीम के ओरिजिनल काम की तरह प्रचारित किया गया है. वहीं, इस पूरे मामले पर नया अपडेट कोर्ट की ओर से यह आया है कि कोर्ट ने फिल्म ‘कांतारा’ के मेकर्स को उनकी परमिशन के बिना ‘वराह रूपम’ गाना चलाने से मना कर दिया है.

फिल्म ने की बंपर कमाई
बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ‘कांतारा’ जबसे रिलीज हुई है तब से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है. बता दें कि ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित इस फिल्म ने कई फिल्मों को टक्कर दी है. वहीं, कन्नड़ फिल्म के इतिहास में भी इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने कलेक्शन में करीब ढाई सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की सफलता का अंदाजा ऐसे ही लगाया जा सकता है कि इसने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर वन’ के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है.

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म
साउथ सिनेमा की फिल्म ‘कांतारा’ जब से रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धूम मचा रही है. सबसे पहले इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया जिसने शानदार कमाई की इसके बाद इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया जिसके बाद तो मानो फिल्म के भाग्य ही खुल गए. बता दें कि इस भाषा में अभिनेता ऋषभ शेट्टी की फिल्म शानदार कमाई कर रही है जिससे फिल्ममेकर्स को फायदा हो रहा है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...