Drugs Case: भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया की बढ़ीं मुश्किलें ! इस मामले में NCB ने कसा शिकंजा, कोर्ट में दर्ज की 200 पेज की चार्जशीट

Date:

Follow Us On

कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर अपनी कॉमेडी से फैन्स को हंसाया करती हैं लेकिन इन दिनों वो मुश्किल फेज से गुजर रहीं हैं जिससे सोशल मीडिया पर भी वो चर्चा में हैं. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक बार फिर मुश्किलों से घिरते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि एनसीबी ने कपल पर ड्रग्स मामले को लेकर शिकंजा कसा है और कोर्ट में चार्जशीट भी दायर की है जिससे दोनों की मुश्किलें बढ़ गईं हैं.

कपल की बढ़ीं मुश्किलें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. बता दें कि ड्रग्स केस में कपल को साल 2020 में गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल तो दोनों जमानत पर बाहर हैं लेकिन एक बार फिर से दोनों मुश्किलों से घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, जब कपल के घर छापेमारी की गई तो इनके घर से गांजा जब्त किया गया था.

भारती-हर्ष ने कमाया नाम
आपको बता दें कि भारती एक पॉपुलर कॉमेडियन हैं और दोनों का एक यूट्यूब पर चैनल भी है जिसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं जिसे फैन्स का भी बेशुमार प्यार मिलता है. बताते चलें कि इन दिनों कपल अपनी वर्कलाइफ के साथ-साथ अपने बेटे लक्ष्य के साथ भी ज्यादा से ज्यादा टाइम गुजारते हैं और उन्हें फैन्स का भी प्यार मिलता है. हालांकि, फिलहाल ये कपल परेशान है क्योंकि एनसीबी ने जो चार्जशीट दाखिल की है उसके चलते दोनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...