Drishyam 2 Box Office Collection: 7 साल बाद लौटी फिल्म ‘दृश्यम 2’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, अब इतने करोड़ पर पहुंच गई कमाई

0
799

7 साल बाद लौटी फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमा घरों में लगातार कमाई कर रही है. इस फिल्म में हर चीज बराबर मात्रा में है जो कि दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है और यही वजह है कि अपनी रिलीज के इतने दिन बाद भी फिल्म करोड़ों में खेल रही है. फिल्म के कलेक्शन को देखकर ये कहा जा सकता है कि यह साल की बेहतरीन कलेक्शन वाली फिल्मों में शुमार होगी. फिल्म को दूसरे वीकेंड का भी भरपूर फायदा मिला है जिसका अंदाजा फिल्म की बंपर कमाई से लगाया जा सकता है. बता दें कि फिल्म ने दूसरे रविवार को 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. वहीं, इस हिसाब से फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 150 करोड़ के पार‌ हो गया है और आने वाले समय में इसके 200 करोड़ पार होने की संभावनाएं हैं.

रिलीज के इतने दिन भी फिल्म की बंपर कमाई 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने पहले वीकेंड पर लगभग 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया इससे ओवरऑल कलेक्शन में बढ़त हुई है और फिल्म का कलेक्शन करीब 115 करोड़ के आसपास हो गया.वहीं, दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई. वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ के लिए भी सिनेमाघरों में दर्शक पहुंचें हैं, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अब फिल्म ‘दृश्यम 2’ और ‘भेड़िया’ के बीच कंपटीशन हो सकता है. हालांकि, दोनों ही फिल्मों की अपनी अलग-अलग कहानी है और दर्शक भी इस हिसाब से ही फिल्म को देखना पसंद करते हैं इसलिए शायद दोनों ही फिल्में बेहतरीन कलेक्शन करने में कामयाब हो जाए.

साल 2022 की बेस्ट फिल्म !
आपको बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ साल 2022 की बेस्ट फिल्म हो सकती है क्योंकि इसकी कमाई में लगातार इजाफा हुआ है. वहीं, बात करें फिल्म की तो इसमें हर चीज का मिक्सर है. सारे मसाले दर्शकों के स्वाद के हिसाब से डाले गए हैं जैसे क्लाइमेक्स, एक्टिंग, प्रोडक्शन, डायरेक्शन और डायलॉग्स आदि ये सारी चीजें इतनी परफेक्ट हैं कि दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं और दर्शक फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं. वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि ‘दृश्यम 2’ 7 साल बाद फिर से एक कहानी लेकर आई है. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम’ को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिलहाल, अब देखना यह होगा कि इस साल के अंत तक ये फिल्म और क्या-क्या कमाल दिखाती है क्योंकि बॉलीवुड को इस साल अधिकतर निराशा ही हाथ लगी है लेकिन फिल्म ‘दृश्यम 2’ से काफी उम्मीदें हैं.