Bigg Boss Season 16: इमोशनल हुईं, सांस फूली…आया पैनिक अटैक ! आखिर घर में ऐसा क्या हुआ, बिग बॉस लेंगे एक्शन ?

0
963

बिग बॉस के घर में आए दिन हंगामा देखने को मिलता है लेकिन अपकमिंग एपिसोड बहुत जबरदस्त होने वाला है क्योंकि इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. बता दें कि टास्क के दौरान निम्रत कौर अहलूवालिया की शालीन भनोट से लड़ाई हो जाती है और इसके बाद निम्रत कौर को पैनिक अटैक सा आ जाता है जिसमें उनकी सांस फूलने लगती है और वो खूब रोती हैं.

निम्रत और‌ शालीन की हुई लड़ाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वायरल हुआ है जिसमें निम्रत और शालीन की इंटेंस फाइट होती है. घरवालों को प्राइज मनी से कम हुए 25 लाख को वापस पाने के लिए एक टास्क मिलता है. वहीं, कैप्टंसी की बात को लेकर अर्चना और सुंबुल में बहस छिड़ जाती है. वहीं कैप्टंसी के लिए निम्रत सुंबुल को अपना सपोर्ट दिखाती हैं तो शालीन और टीना खफा हो जाते हैं और ऐसे में ही शालीन और निम्रत की बहस काफी ज्यादा बढ़ जाती है. इसके बाद शालीन निम्रत की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाते हैं और निम्रत उन्हें चेतावनी देती हैं कि उनकी मेंटल हेल्थ का मजाक ना उड़ाए.

 

घर में खूब रोईं निम्रत कौर अहलूवालिया
आपको बता दें कि इस बात से निम्रत कौर काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं और वो खूब रोती हैं. हालांकि, दर्शकों को उनका रोना पसंद नहीं आ रहा है और वह निम्रत को सपोर्ट कर रहे हैं. साथ ही शालीन को फिर से ट्रोल किया जा रहा है कि किसी की मेंटल हेल्थ का इशू नहीं बनाना चाहिए. बहरहाल, अब देखने वाली बात ये होगी कि सलमान खान इस पूरी बात पर किस तरह से रिएक्ट करते हैं.