Chup Box Office Collection: दर्शकों को पसंद आ रही फिल्म ‘चुप’! रिलीज के एक ही दिन बाद फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़

0
198

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ दर्शकों को पसंद आ रही है. बता दें कि दुलकर सलमान ने इस फिल्म से डेब्यू किया है. 23 सितंबर को फिल्म रिलीज हुई जिसके बाद इस फिल्म को देखने के लिए फैंस सिनेमा घर पहुंचें हैं.

फिल्म में सीरियल किलर की कहानी!

वहीं, बात करें फिल्म के ट्रेलर और कहानी की तो चुप के ट्रेलर में सीरियल किलर की कहानी दिखाई गई है जो फिल्म रिव्यू करने वालों की हत्या कर रहा है और उनकी डेड बॉडी पर चाकू से स्टार रेटिंग गोद देता है. वहीं, अगर बात की जाए फिल्म में सनी देओल के किरदार की तो इसमें वो एक कॉप के किरदार में हैं जो सीरियल किलर को पकड़ने के लिए काफी मेहनत करता है. वहीं, दुलकर सलमान इस फिल्म में फिल्ममेकर का किरदार निभा रहे हैं.
Anandamide: Your Body’s Natural Fitness Supplement | Leafly buy testosterone cypionate ExperTease Fitness & Minnsky Theatre – Sparkle Expansion

करोड़ों रुपए में पहुंचा फिल्म का कलेक्शन!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के कलेक्शन पर एक नजर डालें तो फिल्म को ‘नेशनल सिनेमा डे’ का काफी फायदा मिला है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर तकरीबन 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, ये फिल्म धीरे-धीरे और भी कलेक्शन कर रही है.

 

सनी देओल अपने बेटों के साथ पहुंचें

आपको बता दें कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक्टर सनी देओल अपने दोनों बेटों करण और राजवीर के साथ पहुंचें थे जहां राजवीर फिल्म देखने के बाद इमोशनल हो गए और पापा सनी देओल ने उन्हें गले लगा लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताते चलें कि इस वायरल वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहें हैं.