17.2 C
Noida

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के लिए प्रशासन ने भी कसी कमर, जानिए क्या रहेगा इंतजाम

शादी के मामले में बॉलीवुड इन दिनों काफी छाया हुआ है. बॉलीवुड के दो सितारे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे से जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. उनकी शादी को लेकर तैयारियां भी जोरों शोरों से शुरु हो गई हैं. बताया जा रहा है कि मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है.

जानकारी के मुताबिक, ये दोनों कपल आगामी 9 दिसंबर को एक दूसरे से ब्याह रचाएंगे. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है. आपको बता दें कि शादी के दौरान भीड़ पर काबू रहे इसलिए अब प्रशासन ने भी कमर कस ली है. इस संबंध में जिला कलेक्टर सवाई माधोपुर में 3 दिसंबर, शुक्रवार को बैठक बुलाई गई. बता दें कि इस बैठक में पुलिस अधीक्षक और पूरे जिले महकमे को काम पर लगाया जा रहा है.

वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में ज्यादा भीड़ ना इकट्ठा होने की संभावना जताई जा रही है. जहां तक सिर्फ करीबी ही शामिल हो सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, शादी का फंक्शन 7 दिसंबर को संगीत के साथ शुरू होगा जिसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म और 9 दिसंबर को दोनों की शादी होगी. वहीं, 10 दिसंबर को रिसेप्शन का प्रोग्राम होगा.

आपको बता दें कि यह कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित आलीशान रिसॉर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से इस रिसॉर्ट की दूरी लगभग 125 किलोमीटर है जिसे तय करने में लगभग 02:30 घंटे का समय लगता है. बताते चलें कि रणथंभौर टाइगर रिजर्व के कारण पर्यटकों का जमावड़ा लगा हुआ है जिसके चलते शादी में भीड़ पर काबू पाना प्रशासन के लिए चुनौती साबित हो सकता है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,269FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles