केजरीवाल के बारे में ऐसा क्या पूछ लिया एंकर ने ,जो CM योगी बोल पड़े – हम ख़ैरात नहीं बाँटते ।

0
804

आप सब को तो पता ही होगा 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है सभी विपक्षी दलों में गर्मा- गर्मी का माहौल बना हुआ है और इसी बीच योगी जी का एक इंटर्व्यू वाइरल हो रहा है। जिसमे योगी आदित्यनाथ से एक चैनल के एंकर ने एक सवाल पूछ लिया सवाल ये था कि, इस बार यूपी चुनाव में केजरीवाल की भी एंट्री हो गयी है। उनका क्या इम्पैक्ट पड़ेगा? योगी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए साफ कहा है कि, “यूपी ,बिहार और उत्तराखंड के लोग इस बात को देखते है की लॉक्डाउन लगने के बाद दिल्ली सरकार ने किस तरह मज़दूरों को अपमानजनक तरीक़े से निकाला था। उसके बिजली पानी के कनेक्शन काट दिए थे। मुझे नही लगता जनता उन्हें माफ़ कर पाएगी । ऐंकर ने और भी सवाल उनसे किए केजरीवाल पर जिसके योगी ने कहा की , उनके चुनाव लड़ने से भाजपा को कोई नुक़सान नही होने वाला।

सीएम योगी के फ्री लैपटॉप बाँटने को लेकर जब न्यूज़ एंकर ने कहा कि, आप लैपटॉप बाँट रहे है और आप दिल्ली सरकार के बिजली और राशन फ्री दिये जाने पर आलोचना कर रहें हाई ऐसा क्यूं , इस बात पर सीएम योगी ने जवाब दिया कि, हम ये सब फ्री नही बाँट रहे है हमने लोगो को सिर्फ अपने साथ जोड़ा है हमारा जो कल्याण संकल्प पत्र का जो भाग रहा है हमने बस वही दिया है उन्होंने ये भी कहा की लॉकडाउन के दौरान छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाई और ऑनलाइन परीक्षा करने में जो कठिनाई आ रही थी । हमने बस उसे दूर किया है जब लॉकडाउन में लोगो का जीना दुशवार होने लगा इसलिए हमें लगा फ्री राशन और साथ ही भरण पोषण के लिए पैसे देने चाहिए योगी ने कहा कि , लोग कोरोना के कारण डरे हुए है इसीलिए हमने कई कार्यक्रम के जरिये लोगो का डर दूर करने की कोशिश की है।

देश में ऐसा माहौल देख कर पता चलता है की 2022 के चुनाव तक पार्टियों के बीच की ये आग और कितना फैल सकती है इस समय सभी पार्टियाँ अपना दबदबा बनाने में लगी हुई ही और एक दूसरे के ऊपर खूब तंज कसे जा रहे है अब देखने वाली बात ये की आख़िर इस चुनावी दंगल का राजा कौन होता है ।