‘Besharam Rang’ : दीपिका की भगवा बिकिनी को लेकर बढ़े विवाद में स्वरा भास्कर की हुई एंट्री, कहा- ‘कुछ काम भी…’

0
386

स्वरा भास्कर अपने बड़बोले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह किसी भी बात पर अपनी बोल्ड राय रखती हैं और इसलिए अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में है. बता दें कि फिल्म ‘पठान’ अपने रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई है और इस फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण पर सवाल भी उठ रहे हैं ऐसे में स्वरा भास्कर दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरी और उन्होंने देश के राजनेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है.

स्वरा भास्कर ने किया दीपिका का सपोर्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर कहा था कि अगर गाने में सीन्स और ड्रेस नहीं बदले गए तो वह राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. इस पर ही स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और कहा कि, ‘मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से…अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फुर्सत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?!?’ . वहीं, जबसे स्वरा ने ये ट्वीट किया है तब से यह जमकर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने से ट्विटर यूजर्स से लेकर नेता तक विरोध जता रहे हैं. बताते चलें कि फिल्म को‌ बॉयकॉट करने की भी मांग की जा रही है.