Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया आरोप, कहा- मेरी लाइफ बर्बाद…

0
1277

बॉलीवुड में स्वरा भास्कर एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है. वो अक्सर कुछ ऐसी टिप्पणी देती है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं. फिलहाल भी वो अपने एक स्टेटमेंट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर इल्जाम लगाया है.

स्वरा भास्कर ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि, मैं आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराती हूं. मैंने छोटी सी उम्र में ही फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ देखी थी और तब से ही मैं उस ‘राज’ की तलाश कर रही हूं जो बिल्कुल शाहरुख जैसा दिखता हो लेकिन राज हो. उन्होंने कहा कि, मुझे बात समझने में कई साल लग गए कि असल जिंदगी में कोई राज है ही नहीं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप में बहुत अच्छी नहीं हूं.’ बता दें कि स्वरा भास्कर ने फिल्म को लेकर शाहरुख खान की बात कही है.

फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आएंगी स्वरा
बात करें स्वरा भास्कर की फिल्मों के बारे में‌ तो स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में दिखेंगी. इस फिल्म की बात करें तो इसमें स्वरा के अलावा पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज भी लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी जिसमें 4 महिला दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी.