Mahabharat Web Series : महाभारत पर बनेगी वेब सीरीज, इस OTT प्लेटफॉर्म ने की घोषणा! फर्स्ट लुक आया सामने

Date:

Follow Us On

भारतीय पौराणिक महाकाव्य ‘महाभारत’ पर वेब सीरीज बनने वाली है. बता दें इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है द सोशल मीडिया पर काफी फ्रेंड हो रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार ने महाभारत पर इंटरनेशनल वेब सीरीज बनाने की अनाउंसमेंट की है. इस वेब सीरीज से जुड़ी 6 फोटोस सामने आए हैं जो काफी इंटरेस्टिंग है.

हिंदू धर्म में कोई ऐसा शख्स नहीं जिसे महाकाव्य महाभारत के बारे में नाम बताओ. महाभारत पर कई टीवी शोज भी बन चुके हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. वहीँ काफी दिनों से सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि जल्दी ही महाभारत पर फिल्म या वेब सीरीज बनने वाली है. हाल ही में यह ऐलान हो चुका है कि जल्दी ही इंटरनेशनल लेवल पर महाभारत पर वेब सीरीज दर्शकों को देखने को मिलेगी.

खबरों के अनुसार फिल्म में कर मधु मंटेना महाभारत पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. बता दे हाल ही में डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर महाभारत वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा.

हाल ही में अमेरिका में चल रहे d23 एक्सपो में डिजनी प्लस हॉटस्टार ने कुछ भारतीय प्रोजेक्ट की घोषणा की जिसमें महाकाव्य महाभारत वेब सीरीज, कॉफी विद करण एक और शो टाइम नाम की एक नई सीरीज है. महाभारत पर वेब सीरीज का निर्माण माइथोवर्स स्टूडियो, अल्लू एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर मधु मंटेना द्वारा किया जाएगा. भारतीय पौराणिक महाकाव्य महाभारत में कौरव और पांडवों के बीच कुरुक्षेत्र में युद्ध लड़ा गया था. यह महाकाव्य सही और गलत के बीच के संघर्ष की कथा बताता है.

Share post:

Popular

More like this
Related