Jubin Nautiyal: उठ रही गिरफ्तारी की मांग! सिंगर ने ट्वीट कर‌ फैंस के लिए कही ये बात

0
1287

सोशल मीडिया पर आजकल जुबिन नौटियाल काफी ज्यादा ट्रोल किए जा रहे हैं. इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग भी उठ रही है. हालांकि, इस पूरे मामले को लेकर सिंगर जुबिन नौटियाल ने फैंस संग अपना प्यार शेयर किया है.

जुबिन नौटियाल ने किया ट्वीट
आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल ने शो कैंसिल होने और सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों को लेकर कहा कि, ‘हैलो दोस्तों और ट्विटर फैमिली, अगले महीने पूरी तरह से मैं ट्रैवलिंग और शूटिंग में बिजी हूं. किसी तरह की अफवाह से निराश ना हो. मैं देश से प्यार करता हूं. मैं आप सब से प्यार करता हूं.’

क्यों उठ रही गिरफ्तारी की मांग?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगामी 23 सितंबर को जुबिन नौटियाल का यूएस में एक शो है जिसको लेकर एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट कर लिखा कि, ‘मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहें हैं. ग्रेट जॉब जय सिंह… तुम्हारी शानदार प्रेजेंटेशन का इंतजार कर रहे हैं.’ दरअसल, इस ट्वीट में जय सिंह के नाम का जिक्र हुआ है जिस वजह से जुबिन नौटियाल को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय सिंह को एक क्रिमिनल बताया जाता है जिसकी तलाश बीते तकरीबन 30 सालों से पंजाब पुलिस को है. उस पर वीडियो पाइरेसी से लेकर ड्रग्स तस्करी तक के आरोप लगे हैं. जानकारी ऐसी मिली है कि जय सिंह अब अमेरिका में रहता है और मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है.