खत्म हुआ सस्पेंस, BCCI ने बताया विराट कोहली वनडे सीरीज खेलेंगे या नहीं!

Date:

साउथ अफ्रीका दौरे पर खेले जाने वाले वनडे सीरीज में विराट कोहली के शामिल होने को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. इस विषय पर बीसीसीआई ने सफाई दी है. बीसीसीआई का कहना है कि विराट कोहली की ओर से वनडे सीरीज से ब्रेक के लिए अभी तक कोई आधिकारिक रिक्वेस्ट नहीं की गई है. बता दें कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विराट कोहली ने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा है.

बीसीसीआई के अधिकारी के मुताबिक, ‘विराट कोहली ने अभी तक कोई आधिकारिक रिक्वेस्ट नहीं की है, ऐसी कोई जानकारी ना ही सौरव गांगुली और ना ही जय शाह को मिली है, यदि बाद में कुछ होता है या कोई इंजरी हो जाती है तो वह बाद की बात है.’ उनके मुताबिक, अभी तक की स्थिति के अनुसार, विराट कोहली साउथ अफ्रीका में होने वाले वनडे मैच में शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक, अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई थी उनमें दावा किया गया था कि विराट कोहली ने वनडे सीरीज से ब्रेक मांगा है और इसके पीछे की वजह उनकी बेटी वामिका का बर्थडे है. दरअसल, जनवरी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का बर्थडे है इसलिए विराट कोहली अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते हैं. बता दें कि 11 जनवरी को बेटी वामिका का बर्थडे है और उस दौरान विराट कोहली तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे होंगे.

बताते चलें कि चार्टर्ड फ्लाइट से भारतीय खिलाड़ी 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे. जानकारी के अनुसार, अधिकतर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका का दौरा करेंगे. वहीं, भारत को 26 दिसंबर से जो टेस्ट सीरीज खेलनी है उसमें विराट कोहली मौजूद होंगे. बताते चलें कि अगर टेस्ट सीरीज के बाद वह ब्रेक लेना चाहते हैं तो उन्हें सिलेक्टर्स, बोर्ड सचिव को सूचित करना होगा.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related