शादी के बाद कैट-विक की पहली तस्वीर आई सामनें, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहनें ऐसी आईं नज़र

Date:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए जिसके बाद अब ये दोनों आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन चुके हैं. शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए मालदीव गए. फिलहाल ये नया जोड़ा हनीमून से लौट चुका हैं और अब शादी के बाद इनकी पहली तस्वीर भी मुंबई एयरपोर्ट से सामने आई है जिसमें ये दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की की जो फोटो शेयर हुई है उसमें कैटरीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. मांग में लाल सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा और शादी के बाद का निखार कैटरीना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. कैटरीना के हाथों में लगी मेहंदी अभी भी सुशोभित हो रही है. वहीं, पिंक कलर के सूट में कैटरीना तो कहर ढा ही रही हैं इसके साथ ही विक्की कौशल भी पीच कलर की शर्ट में बेहद ही आकर्षित नज़र आ रहें हैं.

आपको बता दें कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई. शादी से पहले मेहंदी, हल्दी और संगीत का भी प्रोग्राम रखा गया. इस खास मौके पर कैटरीना-विकी कौशल के परिवार वाले, दोस्त के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. सभी लोगों ने उन्हें बधाइयां दी. बताते चलें कि शादी के बाद अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी-अपनी फिल्मों, प्रोजेक्ट्स आदि की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related