इस मशहूर एक्टर ने अचानक से रचा ली शादी, नाम जानकर आप भी…

Date:

Follow Us On

आलिया–रणबीर, कैटरीना–विक्की जैसे बड़े सेलेब्स की शादी होने की खबरें हर रोज ही वायरल हो रही हैं। इसी वेडिंग सीजन में राज कुमार राव ने भी पत्रलेखा के साथ घर बसा लिया, जिनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य दुल्हन भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। अंकित लोखंडे भी जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। ऐसे में एक एक्टर ने चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका के साथ रचाली जिसकी भनक फैंस को कानों कान पड़ी।

बता दें अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में अपने अभिनय से सबको चौका देने वाले एक्टर विनीत कुमार सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमाराय से शादी कर ली है। ‘मुक्काबाज’ अभिनेता ने अपनी प्रेम कहानी साझा की साथ ही उन्होंने महाराष्ट्रीयन और उत्तर भारतीय शैली से शादी किस वजह से की, इस बारे में भी बताया।

विनीत कुमार ने अपने लव स्टोरी का खुलासा करते हुए कहा की वो दोनोंएक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं, जिसके बाद हमने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। विनीत का कहना था की वह कोर्ट मैरिज करना चाहते थे। लेकिन उनकी प्रेमिका रुचिरा हमेशा रस्मों के साथ शादी करने का सपना देखती थी। इसलिए यह एक छोटा सा फंक्शन था जिसमें दोनों परिवार मौजूद थे। शादी 29 नवंबर को नागपुर में सभी रीति-रिवाजों के साथ महाराष्ट्रीयन और उत्तर भारतीय शैली की रस्मों के साथ हुई। मालूम हो विनीत को आखिरी बार फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में देखा गया था।

विनीत को फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के साथ मिलकर काम करने के लिए जाना जाता है। विनीत ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ जैसी फिल्मों में बेहतर एक्टिंग की है। वर्क फ्रंट की बात करे तो विनीत उर्वशी रौतेला और अक्षय ओबेरॉय के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ पर भी काम कर रहे हैं।

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...