Sid-Kiara Wedding: एक-दूसरे के हुए सिड-कियारा, शादी की पहली फोटो वायरल…फैन्स ने दी ढेरों बधाईयां

0
7902

बॉलीवुड में एक और कपल जुड़ गया है. जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब एक दूजे के हो गए हैं. इन्होंने शाही अंदाज में एक-दूसरे संग सात फेरे ले लिए हैं. बता दें कि दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी और अब दोनों ने अपने प्यार को सबके सामने कबूल करते हुए शादी की है. शादी के बाद सभी न्यूली मैरिड कपल की फोटोज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब ये इंतजार खत्म भी हो गया है क्योंकि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे हो रहे हैं और दोनों कपल साथ में बेहद खूबसूरत भी लग रहे हैं.


एक-दूसरे के हुए सिड-कियारा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आउटफिट की बात करें तो कियारा आडवाणी ने पाउडर पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई है और दोनों के लुक्स बेहद खूबसूरत नज़र आए. दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से हुई. शादी में दूल्हे राजा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री की तो वहीं कियारा भी बेहद खुश नज़र आईं. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी से मेहमान भी धीरे-धीरे अपने घर की ओर के लिए निकलें जिनकी फोटोज भी वायरल हो रही है. मेहमानों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मेहमानों ने शादी में पहुंचकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए.

सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल
आपको बता दें कि मंगलवार दोपहर करीब दो बजे होटल में सेहरा बंदी का कार्यक्रम शुरू हुआ था और सिद्धार्थ मल्होत्रा को दूल्हे का सेहरा बांधा गया. बारातियों को भी साफे बांधे गए और चार बजे अपनी दुल्हनिया कियारा को लेने के लिए सिड की बारात निकली जिसमें पूरा राजशाही इंतजाम किया गया था. शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई है और दोनों की शादी के लिए हर कोई सुपर एक्साइटेड नज़र आया. सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स पहुंचे. बताया जा रहा है कि शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला पहुंचे थे. वहीं, दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म प्रोड्यूसर आरती शेट्टी, पूजा शेट्टी, फिल्म डायरेक्टर शकुन बत्रा सहित कई मेहमान पहुंच सकते हैं. बताते चलें कि कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनी हुईं हैं. फैन्स भी कपल की फोटोज को भरपूर प्यार दे रहे हैं.