Pathan Collection: रिलीज के 14वें दिन सुस्त पड़ी ‘पठान’ की कमाई, जानिए फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन

0
1303

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है क्योंकि उनकी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की हुई है. ‘पठान’ के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से ही शानदार कमाई कर रही है. हालांकि, वर्किंग डेज में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है.

14वें दिन फिल्म की कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के दूसरे हफ्ते में ‘पठान’ की कमाई थोड़ी कम हो गई है. ‘पठान’ के 14वें दिन की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 14वें दिन ‘पठान’ का ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 7 से 8 करोड़ रुपए ही रहा. इससे पहले 13वें दिन ‘पठान’ ने करीब 10 करोड़ तक का बिजनेस किया था. हालांकि, वीकेंड में ‘पठान’ की कमाई काफी ज्यादा हो जाती है. वहीं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है. ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 446 करोड़ की कमाई कर ली है और अनुमान ऐसा लगाया जा रहा है कि अब यह फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर ली जाएगी.

दुनिया भर में फिल्म की बेहतरीन कमाई
आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1000 करोड़ रुपए का जबरदस्त आंकड़ा भी आसानी से पार कर ले जाएगी क्योंकि फैन्स के अंदर फिल्म को देखने की दीवानगी बेहद है. रिलीज के 14वें दिन से भी ज्यादा के समय के बाद भी अधिकतर थियेटर्स हाउसफुल हैं. शाहरुख खान को हर ओर से बधाइयां भी मिल रही है क्योंकि पठान की शानदार कमाई हो रही है. बताते चलें कि फिल्म अभी भी जबरदस्त कमाई करने में कामयाब हो रही है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म और कितने नए रिकॉर्ड बनाएगी.