Rakhi Sawant: राखी सावंत के पति आदिल खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

0
539

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत की पर्सनल लाइफ में बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभी वह अपने मां के दुख से उबरी भी नहीं थी कि उनकी उनके पति आदिल खान दुरानी से नहीं बन रही है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चाएं भी हो रही हैं. कभी राखी सावंत अपने पति आदिल खान पर बेवफाई के आरोप लगाती हैं तो कभी उन्हें अपना पति स्वीकार कर लेती हैं और हद तो तब हो गई जब उन्होंने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार हुए आदिल खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस राखी सावंत ने आदिल खान दुरानी पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. राखी सावंत का कहना है कि आदिल बिना बताए उनके घर से पैसे और जेवर लेकर चले गए. वहीं, एक्ट्रेस ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने पति आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने आदिल को पूछताछ के लिए बुलाया था.

एक्ट्रेस ने लगाए आदिल पर आरोप
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राखी सावंत की एक नहीं कई वीडियोज वायरल हो रही हैं जिसमें एक्ट्रेस आदिल खान के बारे में बात करते हुए नज़र आती हैं. लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने अपना दर्द शेयर किया और आदिल खान पर आरोप लगाएं. उन्होंने कहा कि, ‘सुबह में आदिल मेरे घर आया था मुझे मारने के लिए इसलिए मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया. वो अक्सर मेरे घर आता है और मुझे धमकियां देता है यहां तक कि आज भी वह मुझे मारने के लिए ही आया था और मैं डर गई.’ इतना ही नहीं राखी सावंत ने आदिल खान के बारे में और भी कई बातें कहीं.

कपल के बीच कुछ सही नहीं!
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राखी सावंत की जितनी भी वीडियोज वायरल हो रही है उनसे तो साफ समझ में आ रहा है कि राखी सावंत और आदिल खान दुरानी के बीच में कुछ ठीक नहीं है लेकिन अंदर की बात क्या है ये तो कपल ही जानें. एक्ट्रेस तो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर नए-नए खुलासे करती रहती हैं. बताते चलें कि राखी सावंत और आदिल खान ने‌ मई 2022 में शादी की थी लेकिन इसे सबसे छिपाए रखा. देखने वाली बात अब ये होगी कि दोनों के रिश्ते में और क्या ट्विस्ट आने वाला है.