Kriti-Prabhas Engagement: सिड-कियारा की शादी के बाद कृति-प्रभास करने जा रहे सगाई! सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा

0
1151

बॉलीवुड में कोई भी चीज शुरू होने की बस देर होती है जैसे ही वो शुरू हो जाती है उसके बाद हर कोई उसी रंग में रंगा नज़र आता है. अब जैसे बॉलीवुड में शादी और सगाई का सीजन चल रहा है केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक-दूसरे संग शादी की जिसके बाद अब ऐसी खबरें वायरल हो रही है कि कृति सेनन और प्रभास भी जल्द ही सगाई करने वाले हैं और इसी साल शादी भी कर लेंगे. इसको लेकर रिएक्शन भी सामने आए हैं तो आइए आपको बताते हैं क्या है इन वायरल खबरों का सच.

कृति-प्रभास की सगाई!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में उमैर संधू ने एक ट्वीट कर दोनों की सगाई का हिंट दिया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करने वाले हैं!’ अब दोनों की सगाई की खबरें आग की तरह फैल गई और फैन्स भी खुश हो गए कि कृति सेनन और प्रभास सगाई करने वाले हैं. हालांकि, इन वायरल खबरों पर कृति सेनन का कहना है कि यह सब झूठ है तो वहीं प्रभास की टीम ने भी इन खबरों को झूठा बता दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘कृति सेनन और प्रभास सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. उनकी सगाई की खबरें सच नहीं हैं.’

दोनों एक-दूसरे को कर रहे डेट?
आपको बता दें कि कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के दौरान से ही वायरल हो रही थी. वहीं, इन खबरों को ज्यादा हवा तब मिली जब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जोकि फिल्म ‘आदिपुरुष’ से ही जुड़ी थी लेकिन उसमें प्रभास अपनी को-स्टार कृति सेनन का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे थे और तब से दोनों की डेटिंग की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी दोनों के रिश्ते की ओर इशारा किया था. उन्होंने कहा था कि, ‘एक आदमी है जो इस समय मुंबई में नहीं है वह इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ.’ और फैन्स ने इस बात को ऐसे जुड़ा क्योंकि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट’ की शूटिंग दीपिका पादुकोण के साथ ही कर रहे हैं. बताते चलें कि कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते की ख़बर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि, दोनों के बीच क्या चल रहा है ये कहना थोड़ा मुश्किल होगा.