Amrita Singh: कभी मिला धोखा तो कभी खुद ही तोड़ा रिश्ता, लव लाइफ ने नहीं दिया अमृता सिंह का साथ! जानिए जीवन से जुड़ी खास बात

0
464

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रहीं अमृता सिंह को हर कोई जानता है. उन्होंने एक समय अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था लेकिन अब उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली है. इन सब में सबसे खास बात ये है कि अमृता सिंह अपने करियर के दौरान प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहीं. अभिनेत्री का नाम एक नहीं दो नहीं इससे ज्यादा एक्टर से जुड़ा. जी हां, सैफ अली खान से पहले अमृता सिंह का नाम सनी देओल, रवि शास्त्री और विनोद खन्ना के साथ जुड़ा. तो आज अभिनेत्री अपना 65वां बर्थडे मना रही हैं और खुशी के मौके पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें.

कहीं मिला धोखा तो कहीं खुद तोड़ा रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह की पहली फिल्म ‘बेताब’ थी जिसमें उनके साथ सनी देओल भी थे और शूटिंग से ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. वहीं, अचानक से एक बात सामने आई कि सनी देओल ने इंग्लैंड में पूजा नाम की लड़की से शादी कर ली है, बस ये सुनते ही अमृता मानो टूट सी गई हो और उसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे अपने आप को संभाला और अपने करियर में आगे बढ़ती गई. इसके बाद अमृता सिंह की मुलाकात दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री से हुई. बताया जाता है कि दोनों के बीच मैगजीन के कवर शूट के दौरान नज़दीकियां बढ़ी थी लेकिन रवि शास्त्री ने शादी को लेकर शर्त रखी थी कि वह फिल्मों में काम करना छोड़ दें. वहीं, अमृता को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया. अब बात करते हैं अमृता सिंह और विनोद खन्ना के रिश्ते की. इन दोनों के बीच दूरियां इसलिए आ गई क्योंकि अमृता की मां को नहीं पसंद था कि अमृता विनोद खन्ना से शादी करें क्योंकि विनोद खन्ना की उम्र अमृता से काफी बड़ी थी. इसके चलते दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका.

सैफ अली खान की हुई अमृता
आपको बता दें कि इन सब अफेयर्स के बाद अमृता सिंह की मुलाकात अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से हुई. सैफ अली खान अमृता को देखकर पिघल ही गए. दोनों ने 3 महीने दूसरे को डेट किया और घरवालों से छुपते-छुपाते एक-दूसरे से शादी कर ली. दोनों दो बच्चों के माता-पिता बनें लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया और अमृता सिंह एक बार फिर अलग हो गई. बताते चलें कि सैफ अली खान के बाद अमृता का किसी से कोई अफेयर नहीं रहा.