Bigg Boss Season 16: श्रीजिता डे ने खोली घर के सदस्यों की पोल, बताया- हर समय एक्टिंग…

0
1014

बिग बॉस सीजन 16 में कंट्रोवर्सी हमेशा चरम पर रहती है और घर के सदस्य के बीच में प्यार भी कभी-कभी देखने को मिल जाता है. वहीं घर के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार लेकर घर में आए और उन्होंने बिग बॉस से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान किया. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे बिग बॉस के घर से बाहर हुईं.

श्रीजिता ने बताई घर की सच्चाई!
बिग बॉस के घर से बाहर होते ही श्रीजिता डे ने फैन्स और दर्शकों को काफी बातें बताईं. उन्होंने शालिन भनोट को लेकर कई राज खोलें. बताया कि वो अपनी सेहत का बहाना बनाते हैं. श्रीजिता ने शालीन भनोट की एक्टिंग के बारे में कई राज खोले. इतना ही नहीं शालिन को लेकर उन्होंने आगे भी कई चीज़ें बताईं. श्रीजिता ने कहा कि, मुझे लगता है कि शालिन हर समय एक्टिंग करता रहता है, इससे पता चलता है कि वह कितने अच्छे एक्टर हैं. ‘उनकी एक मेडिकल सिचुएशन हो सकती है लेकिन वह मेडिकल सिचुएशन आपको एक पागल इंसान की तरह व्यवहार करने के वाला नहीं बनाती.’ उन्होंने कहा, जब भी वह घर के अंदर नियम तोड़ता है या किसी के साथ बहस करता है तो भी बहाने बनाता है.

बिग बॉस के घर में प्यार की लहर?
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में प्यार-मोहब्बत की बातें भी एक-दूसरे के साथ आगे बढ़ रहीं है. हाल ही में टीना दत्ता को जबरदस्ती अब्दू रोजिक को गले लगाते हुए देखा गया. घर में टीना दत्ता का प्यार अब्दू रोजिक के लिए अलग ही तरह से उमड़ रहा है. वहीं, अब्दू को टीना की गले लगाने वाली हरकत शायद पसंद नहीं आई और वो जान बचा के भाग गए. हालांकि, ऐसा स्क्रीन पर देखने को मिल रहा है लेकिन हो सकता है कि घर के अंदर सब सिर्फ दोस्त ही हो.