Doctor G: रैंक कम होने की वजह से आयुष्मान खुराना को मिला महिलाओं का डिपार्टमेंट, जानिए फिल्म से जुड़ी रोचक कहानियां

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में वह अपनी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हैं और लोगों के अंदर भी फिल्म को देखने के लिए कहीं न कहीं कुछ उत्साह जरुर नजर आ रहा है.


क्या है फिल्म की कहानी ?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में आयुष्मान खुराना एक मेडिकल स्टूडेंट और लंबे समय से ऑर्थोपेडिशियन बनने का सपना देखते हैं लेकिन रैंक कम होने की वजह से उनके नसीब में आती है गाइनेकोलॉजिस्ट की सीट. अब आयुष्मान खुराना (उदित) इस सीट से खुश नहीं हैं क्योंकि वो मानते हैं कि ये डिपार्टमेंट महिलाओं का है. वहीं, जब दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है तो इसलिए वो मन मार कर उसी डिपार्टमेंट में एडमिशन ले लेते हैं और फिर यहां से उनकी एक नई जर्नी शुरू होती है. धीरे-धीरे उनकी मुलाकात एक्ट्रेस रकुल प्रीत से होती है जो सीनियर फातिमा का किरदार निभा रही हैं.


एक्टिंग में फीके पड़े आयुष्मान ?


आपको बता दें कि एक्टिंग के लिहाज से देखा जाए तो आयुष्मान इसमें थोड़े फीके नजर आ रहे हैं. बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार एक साथ नजर आए रकुल प्रीत और आयुष्मान की जुगलबंदी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है लेकिन हो सकता है कि फिल्म अपनी रिलीज के साथ लोगों को एक नया उत्साह देकर जाए.


सोशल मैसेज देती है फिल्म


बताते चलें कि ये फिल्म सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है जिसमें कॉमेडी भी है लेकिन सोशल मैसेज को बेहतरीन तरह से देने का प्रयास किया गया है. यदि आप इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर रुख करेंगे तो अपने मन में सोशल मैसेज का एक कोना लेकर जरुर जाएं तभी आपको फिल्म देखने में मजा आएगा.

Share post:

Popular

More like this
Related