Indian Team में शामिल हुआ कप्तान रोहित शर्मा का तुरुप का इक्का, आतें ही उड़ा दिया गर्दा..

Date:

Follow Us On

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर T-20 विश्व कप का बिगुल बज चुका है. और सभी टीमें वहॉ पहुंच कर जमकर पसीना भी बहा रही हैं, उससे पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना फिटनेस टेस्ट सफलतापूर्वक पास कर ऑस्ट्रेलिया में धूम मचाने को तैयार है.

बूम बूम बुमराह की जगह टीम इंडिया में शामिल हुये तेज गे़दबाज मोहम्मद शमी भी ऑस्ट्रेलिया की धरती पर उतर चुके हैं. और प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेते हुए शमी ने कमाल की गेंदबाजी कर वह पूरी लय में नजर आ रहे हैं.

डेथ ओवर्स में मिलेगी दम

भारत को एशिया कप के अहम मुकाबलें और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में डेथ ओवर्स में खराब गेंदबाजी के कारण काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को मौका मिल सकता है. जोकि भारतीय टीम को डेथ ओवर्स में दम देगा, शमी ने भारतीय टीम के लिए 17 T-20 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं. टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी कप्तान रोहित शर्मा के तुरुप के इक्का साबित हो सकते हैं.

आपको बताते चले कि कोरोना से उबरने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं. प्रैक्टिस सेशन में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुये फिनिशर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को स्कूप करने के चक्कर में क्लीन बोल्ड कर दिया और अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी.

Share post:

Popular

More like this
Related