Sherlyn and Rakhi Controversy: शर्लिन ने लगाए राखी पर आरोप, कहा- हर महीने भाड़े पर बॉयफ्रेंड लाकर…

0
938

बिग बॉस के घर में एक दूसरे पर आरोप लगाना तो चलता ही रहता है. घर में कभी प्यार की नदियां बहती है तो कभी इतनी तकरार होती है कि क्या कहने. जब से फिल्ममेकर साजिद खान की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई है तब से आरोपों का सिलसिला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है. बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए लेकिन ट्विस्ट इस बात से आया है कि राखी सावंत साजिद खान का पक्ष लेते हुए नजर आईं. बस फिर क्या इस पर शर्लिन चोपड़ा भड़क गईं और राखी सावंत पर भी कई आरोप लगा दिए.

शर्लिन ने लगाए राखी पर आरोप ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शर्लिन अपना गुस्सा जाहिर करती दिखाई दे रही हैं. वह कहती हैं कि, ‘राखी सावंत क्या करती हैं? वह लग्जरी होटल्स में जाकर प्राइवेट इवेंट्स करती हैं और करवाती भी है. सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और हसबैंड बनाती हैं, उसके बाद क्या करती हैं? एक-आध साल में उन भाड़े के बॉयफ्रेंड और हसबैंड को इतना चूस-चूस के कंगाल कर देती हैं कि बेचारे भाग जाते हैं, यह है उसकी असलियत.’

साजिद खान को लेकर कहा ये !

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने मीटू आरोपी साजिद खान को लेकर कहा कि, ‘हम एक आंदोलन शुरू करने वाले हैं, हम तब तक यह लड़ाई बंद नहीं करेंगे जब तक हमारे आरोपी साजिद खान को जेल की सलाखों के पीछे बंद नहीं किया जाता, हमें इंसाफ चाहिए.’ बताते चले कि सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा की ये वीडियो लगातार वायरल हो रही है जिसमें वो राखी सावंत और साजिद खान पर आरोप लगाती नज़र आ रहीं हैं.